Jharkhand: रेस्टोरेंट मालिक को मारी ताबड़तोड़ गोलियां, मौत

घटना के बाद बासल थाना और आसपास के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुटी है।

0
23
Jharkhand

झारखंड का रामगढ़ जिला से बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार बासल थाना क्षेत्र के रामगढ़-पतरातू फोरलेन पर रसड़ा गांव के पास माही रेस्टोरेंट के मालिक राजेंद्र कुमार उर्फ रोशन की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। खबरों के मुताबिक बाइक सवार तीन अपराधियों ने रोशन को उस वक्त गोली मार दी जब वह माही रेस्टोरेंट के बाहर किसी से बात कर रहे थे। अपराधियों को देखते ही रोशन भागने लगा। 100 मीटर तक भागने के बाद अपराधियों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। उनके सिर समेत पूरे शरीर में कई गोलियां मारी गईं। गोली मारने के बाद अपराधी आसानी से भाग निकले।

घटना के बाद आननफानन में रोशन को सदर अस्पताल रामगढ़ ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। अपराधी गोली मारने के बाद बाइक से ही आराम से फरार हो गए। मामले की जानकारी मिलते ही पतरातू एसडीपीओ डॉ वीरेंद्र कुमार चौधरी समेत बासल थाना और आसपास के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और और मामले की छानबीन में जुट गयी है।

आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। जगह-जगह चेकिंग पॉइंट बनाकर जांच की जा रही है। पतरातू के एसडीपीओ डॉ वीरेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में तीन अपराधी रोशन को गोली मारते दिख रहे है। यह मामला अपराधिक है या निजी दुश्मनी का इसकी जांच की जा रही है। बता दें, बीते माह ही पतरातू थाना क्षेत्र के दाड़ी डीह के महुआ चौक के पास अपराधियों ने एसटीएफ के डीएसपी और एसआई को मुठभेड़ के दौरान गोली मारकर घायल कर दी थी।

इसके बाद अपराधियों ने दुस्साहस दिखाते हुए रविवार देर शाम को रेस्टोरेंट के संचालक रोशन को गोलियों से छलनी कर दिया। मालूम हो कि पुलिस एक ओर पूरे रामगढ़ जिले में अपराधियों के विरुद्ध विशेष अभियान चला रही है। वहीं दूसरी ओर अपराधी रामगढ़-पतरातु मुख्य मार्ग पर स्थित माही रेस्टोरेंट जैसे अतिव्यस्त क्षेत्र में आराम से हत्या करके निकल भागते है।