जय शाह ने किया नरेंद्र मोदी स्टेडियम में संयुक्त नवाचार केंद्र का उद्घाटन

आईपीएल के ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए एक वीडियो में जय शाह को दुनिया के सबसे बड़े खेल स्थल पर नए इनोवेशन सेंटर का रिबन काटते हुए देखा जा सकता है।

0
Narendra Modi Stadium

Ahmedabad: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने रविवार को आईपीएल 2023 के फाइनल से पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में एक संयुक्त नवाचार केंद्र का उद्घाटन किया। शाह ने समारोह में अरुण धूमल सहित बीसीसीआई और जीसीए के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ भाग लिया। आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा किए गए एक वीडियो में शाह को दुनिया के सबसे बड़े खेल स्थल पर नए इनोवेशन सेंटर का रिबन काटते हुए देखा जा सकता है।

नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में नव उद्घाटन संयुक्त नवाचार केंद्र टेक महिंद्रा द्वारा विकसित किया गया है। बीसीसीआई द्वारा साझा किए गए वीडियो के अंत में, शाह को टेक महिंद्रा को गुजरात के प्रतिष्ठित स्टेडियम में नए केंद्र में उनके योगदान के लिए धन्यवाद देते हुए देखा जा सकता है। शाह चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच आईपीएल 2023 के फाइनल में भाग लेने के लिए स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) पहुँचे थे।

बारिश ने आईपीएल 2023 के फाइनल में डाला खलल

इस बीच, चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2023 के फाइनल में बारिश ने खलल डाल दिया है। समापन समारोह के समापन के बाद मैच रात 8:00 बजे IST से शुरू होने वाला था। हालांकि, बारिश ने मैच में खलल डाला और तजा समाचार मिलने तक मैच अभी तक शुरू नहीं हुआ है। मैच के नियमों के अनुसार मैच के होने की संभावना है।