इंदौर: युवा स्टूडेंट को कोचिंग क्लास में हार्ट अटैक, मचा हड़कम्प

क्लास के बीच में ही उसके सीने में दर्द शुरू हो गया। यह घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

0
student

मध्य प्रदेश के इंदौर में कोचिंग क्लास के दौरान दिल का दौरा पड़ने से एक 18 साल के छात्र मौत हो गई। दिल दहला देने वाली ये घटना बुधवार को हुई। लड़के का नाम माधव है, वह शहर के भंवरकुआं इलाके का रहने वाला था और मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (एमपीपीएससी) प्रवेश परीक्षा के लिए कोचिंग ले रहा था। क्लास के बीच में ही उसके सीने में दर्द शुरू हो गया। यह घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

सीसीटीवी में काली शर्ट पहने एक लड़का दूसरे स्टूडेंट्स के पास बैठा दिखा। वहां इतनी भीड़ है कि छात्र कोहनी से कोहनी सटाए हुए बैठे हैं। 32 सेकंड के इस वीडियो में माधव शुरुआत में बल्कुल ठीक दिखा, सीधे बैठा अपनी किताबों पर ध्यान लगाए हुए था। अचानक वह मेज की तरफ झुका, ऐसा लगा कि उसे कुछ परेशानी हो रही है। इसी दौरान उसके बगल में बैठा लड़का झुककर माधव की पीठ सहलाने लगा और उससे पूछा कि क्या उसे दर्द हो रहा है। जिसके बाद यह बात तुरंत टीचर को बताई गई। कुछ सेकंड बाद माधव पूरी तरह से मेज से फिसलकर फर्श पर गिर गया।

माधव के गिरते ही वहां बैठे छात्र समझ गए कि इमरजेंसी है और उसकी मदद के लिए दौड़ पड़े। जिसके बाद माधव को तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया लेकिन कुछ ही घंटों में उसकी मौत हो गई। छात्र की मौत से एक बार फिर से ‘साइलेंट हार्ट अटैक’ को लेकर चिंता सामने आई है। मीडिया रिपोर्टों का दावा किया गया है कि पिछले कुछ हफ्तों में अकेले इंदौर में करीब चार लोगों की जान चली गई।