Indore: दो बदमाशों ने दूसरे गुंडे की चाकू मारकर की हत्या

लोगों का कहना है कि बदमाशों में पुलिस का खौफ नहीं रह गया है।

1
Indore

मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) में दिनदहाड़े हुई हत्या से सनसनी फैल गई। दो बदमाशों ने मिलकर एक गुंडे के सीने में चाकू मार दिया। चाकू लगते ही गुंडा बेहोश होने लगा। हालांकि, उसके परिजनों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। मृतक पर हत्या, मारपीट, अड़ीबाजी, चोरी और लूट के 14 मामले दर्ज हैं। वह थाने का सूचीबद्ध गुंडा था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बयान लिया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। मृतक के परिजनों का कहना है कि वे मृतक का अंतिम संस्कार तब तक नहीं करेंगे जब तक कि हत्या के आरोपियों के मकान नहीं ढहाए जाएंगे।

घटना इंदौर (Indore) के हीरानगर थाना इलाके की जनकपुरी कॉलोनी में घटी। यहां दो बदमाशों ने एक गुंडे पर चाकू से हमलाकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के मुताबिक रितेश जाधव का मामूली बात पर प्रथम उज्जैनी और उसके पिता प्रकाश उज्जैनी से विवाद हुआ। दोनों में गाली-गलौज हुई. थोड़ी देर बाद प्रथम अपने साथी विक्की चौहान को लेकर आया और रितश के साथ गाली-गलौज करने लगा। इस दौरान रितेश ने प्रथम को चांटा मार दिया। वह उसे दोबारा लात मारने आया, लेकिन फिसलकर बाइक पर गिर गया। इतने में प्रथम ने उसके सीने में चाकू घोंप दिया।

इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। मुख्य आरोपी प्रथम के साथी विक्की ने चाकू लॉकेट की तरह गले में लटका रखा था। रितेश के सीने पर चाकू से वार होने पर खून का फव्वारा निकलने लगा। उसने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक रितेश पर साल 2014 में हत्या, मारपीट, अड़ीबाजी, चोरी, नकबजनी और लूट के 14 मामले दर्ज हैं. वो थाने का सूचीबद्ध गुंडा था।

वहीं आरोपी प्रथम और विक्की पर भी गंभीर अपराध दर्ज है। युवक की मौत के बाद प्रथम, उसके पिता और विक्की पर हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। प्रत्यक्षदर्शी रितेश की बुआ सरिता ने कहा कि आरोपियों ने मेरे भतीजे रितेश से गाली-गलौज कर विवाद शुरू किया। मेरे सामने उसे सीने में चाकू घोंपा। पुलिस प्रशासन हत्या करने वाले गुंडों के मकान तोड़े। जब तक मकान नहीं टूटेंगे अंतिम संस्कार नहीं करूंगी। उधर, दिनदहाड़े हुई इस घटना से क्षेत्र के लोगों में आक्रोश है कि बदमाशों में पुलिस का खौफ नहीं रह गया है।

1 COMMENT

Comments are closed.