इम्तियाज अली, “शाहरुख ने दिलजीत दोसांझ को ‘देश का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता’ कहा था।”

0
14

अभिनेता, निर्देशक इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की ‘अमर सिंह चमकीला’ 12 अप्रैल से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। फिल्म निर्माता ने कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो में अपनी उपस्थिति के दौरान साझा किया कि कैसे शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने एक बार दिलजीत (Diljit Dosanjh) को देश का सबसे बेहतरीन अभिनेता बताया था।

‘अमर सिंह चमकीला’ में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) मुख्य भूमिका में हैं। इसकी रिलीज से पहले, अभिनेता, निर्देशक इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) के साथ, ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में उपस्थित हुए। शो के दौरान, इम्तियाज अली ने खुलासा किया कि शाहरुख खान ने एक बार दिलजीत के शानदार अभिनय कौशल की प्रशंसा की थी।

उसी के बारे में बात करते हुए, इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) ने कहा, “शाहरुख खान ने एक बार मुझसे कहा था कि दिलजीत दोसांझ देश के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता हैं। मुझे लगता है कि अगर दिलजीत पाजी ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया होता तो हम इसे कभी नहीं बना पाते। तो, हम बहुत भाग्यशाली थे। हम इससे बेहतर कलाकारों की उम्मीद नहीं कर सकते थे, दोनों बेहद अच्छे हैं। परिणीति एक अभिनेत्री, गायिका और ऐसी शख्स हैं जो अपने किरदार के लिए तुरंत 15 किलोग्राम वजन बढ़ाने के लिए तैयार थीं। यह अच्छा और आरामदायक था।”

इससे पहले, मार्च की शुरुआत में इम्तियाज ने कहा था कि वह फिल्म के लिए दिलजीत और परिणीति के अलावा किसी और की कल्पना नहीं कर सकते। “मेरे लिए उन अभिनेताओं को कास्ट करना अनिवार्य था जो गायक भी हों। उनके लिए लाइव गाना जरूरी था। उनके बिना ये फिल्म संभव नहीं होती। ऐसा नहीं है कि दिलजीत ने परिणीति की तरह ज्यादा ट्रेनिंग नहीं की, लेकिन वह लाइव सिंगिंग करते हैं और इसके आदी हैं। उन दोनों ने लाइव गाने के बाद गाने रिकॉर्ड किए।”

‘अमर सिंह चमकीला’ 12 अप्रैलसे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।