अभिनेता राम चरण अब बने डॉ. राम चरण

'आरआरआर' स्टार राम चरण वेल्स यूनिवर्सिटी, चेन्नई द्वारा मानद डॉक्टरेट से सम्मानित होने वाले सबसे कम उम्र के अभिनेता बन गए हैं।

0
Actor Ram Charan

Chennai: आज अभिनेता राम चरण (Actor Ram Charan) और उनके सभी मेगा प्रशंसकों के लिए यह एक महत्वपूर्ण और यादगार दिन है। चेन्नई में वेल्स विश्वविद्यालय (The University of Wales) ने आज शाम चेन्नई में आयोजित विश्वविद्यालय के 14वें दीक्षांत समारोह के दौरान राम चरण को मानद डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया। चरण दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि थे, और उन्हें वर्षों से समाज और फिल्म उद्योग के लिए उनकी सेवा के लिए डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया गया था।

दर्शकों में उपासना और बेटी क्लिन कारा के साथ राम चरण (Actor Ram Charan) को वेल्स विश्वविद्यालय के वीसी से डॉक्टरेट की उपाधि प्राप्त करने की तस्वीरें और वीडियो शाम से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, और प्रशंसक अपने पसंदीदा नायक को नई ऊंचाइयों को छूते हुए देखकर गर्व और बहुत खुश हैं।

दीक्षांत समारोह में बोलते हुए, डॉ. राम चरण (Actor Ram Charan) ने अपनी डॉक्टरेट की उपाधि अपने प्रशंसकों, निर्देशकों और निर्माताओं और सह-कलाकारों को समर्पित की। राम चरण ने कहा, “चेन्नई ने मुझे बहुत कुछ दिया है। मेरे पिता ने अपना सिनेमा सफर इसी शहर से शुरू किया था। उपासना के परिवार ने चेन्नई में पहला अपोलो अस्पताल शुरू किया। तेलुगु फिल्म उद्योग का तमिल फिल्म उद्योग के साथ गहरा रिश्ता है। शंकर सर के साथ काम करना एक लंबे समय से संजोया गया सपना रहा है, और यह गेम चेंजर के साथ पूरा हो गया है। जो लोग बहुत सारे सपने लेकर यहां आते हैं, उन्हें इस शहर का आशीर्वाद मिलता है।”

यह प्रतिष्ठित सम्मान राम चरण को वेल्स विश्वविद्यालय द्वारा पहले सम्मानित किए गए दिग्गजों की प्रतिष्ठित सूची में जोड़ता है, जिससे वैश्विक मनोरंजन उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति के रूप में उनकी स्थिति और मजबूत हो गई है। वह मानद डॉक्टरेट की उपाधि प्राप्त करने वाले सबसे कम उम्र के व्यक्ति भी हैं।