इमरान खान फिल्म हैप्पी पटेल से करेंगे वापसी, आमिर खान करेंगे प्रोड्यूस

0

इमरान खान (Imran Khan) के लिए यह जीवन पूर्ण चक्र की तरह है क्योंकि वह नौ साल के अंतराल के बाद बॉलीवुड में वापसी की तैयारी कर रहे हैं। इमरान अपने करियर का दूसरा चरण अपने मामा आमिर खान (Aamir Khan) के साथ शुरू कर रहे हैं, जिन्होंने उन्हें फिल्मों में भी लॉन्च किया, पहले कयामत से कयामत तक (1988) के साथ एक बाल कलाकार के रूप में और बाद में 2008 में जाने तू… या जाने ना के साथ प्रमुख व्यक्ति के रूप में।

एक उद्योग सूत्र ने खुलासा किया, “पिछले साल फिल्मों में वापसी की संभावना का संकेत देने के लगभग आठ महीने बाद, इमरान ने आखिरकार अपनी वापसी परियोजना पर ताला लगा दिया है। वह आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित एक विचित्र कॉमेडी में हैप्पी पटेल के रूप में अभिनय करेंगे। यह फिल्म हंसी-मज़ाक से भरी है और एक परिचित लेकिन अनोखी ताज़ा दुनिया पर आधारित है, जो इमरान के पिछले कामों की याद दिलाती है। शूटिंग गोवा में शुरू हो चुकी है।”

2011 की अत्यधिक प्रशंसित ब्लैक कॉमेडी, डेल्ही बेली में इमरान (Imran Khan) के सह-कलाकार, वीर दास (Vir Das) इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, जो 17 साल के अभिनय करियर के बाद निर्देशन में उनकी शुरुआत है। जाहिर तौर पर उन्होंने एक अभी तक रिलीज न होने वाली वेब श्रृंखला का निर्देशन और शो-संचालन भी किया है, लेकिन यह फिल्म उनकी पहली फीचर फिल्म निर्देशन को चिह्नित करेगी। 3 इडियट्स और लाल सिंह चड्ढा में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध मोना सिंह (Mona Singh) ने फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जबकि मुख्य महिला कलाकार की कास्टिंग गुप्त रखी गई है। कहा जाता है कि आमिर खान भी एक कैमियो भूमिका में होंगे, लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

अब्बास टायरवाला के साथ उनकी प्रारंभिक योजनाबद्ध वेब श्रृंखला विफल होने के बाद हैप्पी पटेल इमरान की वापसी परियोजना के रूप में उभरी है। उन्हें दक्षिण एशियाई काउंटर-इंटेलिजेंस की गुप्त दुनिया पर आधारित डिज्नी+हॉटस्टार की जासूसी थ्रिलर श्रृंखला में एक खुफिया अधिकारी की भूमिका निभानी थी। सिद्धार्थ रॉय कपूर निर्माण कर रहे थे, लेकिन रिलायंस इंडस्ट्रीज और वॉल्ट डिज़नी कंपनी के बीच विलय के परिणामस्वरूप परियोजना को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया था।

इमरान (Imran Khan) ने हाल ही में रद्दीकरण पर राहत व्यक्त करते हुए कहा कि वह ऐसा किरदार नहीं निभाना चाहते जो बंदूक से समस्याओं का समाधान करता हो। हैप्पी पटेल एक आदर्श वापसी प्रतीत होती है क्योंकि यह दर्शकों को उनकी पिछली फिल्मों की तरह एक आनंददायक अनुभव प्रदान करती है जिसके लिए वह आज भी लोकप्रिय हैं।

इमरान खान की फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस की रोमांचक आगामी लाइनअप में नवीनतम अतिरिक्त है। वर्तमान में लापाता लेडीज की महिमा का आनंद ले रहे हैं, जो हाल ही में अपने सफल नाटकीय प्रदर्शन के बाद नेटफ्लिक्स पर आई थी, कंपनी के पास चार और फिल्में हैं: आरएस प्रसन्ना की सितारे ज़मीन पर, जिसमें आमिर और जेनेलिया देशमुख अभिनीत हैं; राजकुमार संतोषी की लाहौर 1947, सनी देओल अभिनीत; सुनील पांडे की प्रीतम प्यारे, संजय मिश्रा और नीरज सूद अभिनीत; और साई पल्लवी के साथ जुनैद खान की वन डे रीमेक।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here