अमेरिका में भीषण कार दुर्घटना, गुजरात की तीन महिलाओं की मौत

महिलाओं की उस वक्त मौत हो गई, जब उनकी एसयूवी दक्षिण कैरोलिना के ग्रीनविले काउंटी में एक पुल से नीचे सड़क पर गिर गई।

0

अमेरिका में एक भीषण कार दुर्घटना में गुजरात की तीन महिलाओं की मौत हो गई। तीनों महिलाएं रेखाबेन पटेल, संगीताबेन पटेल और मनीषाबेन पटेल गुजरात के आनंद जिले की रहने वाली थीं। महिलाओं की उस वक्त मौत हो गई, जब उनकी एसयूवी दक्षिण कैरोलिना के ग्रीनविले काउंटी में एक पुल से नीचे सड़क पर गिर गई। ग्रीनविले काउंटी कोरोनर कार्यालय की रिपोर्टों के अनुसार, एसयूवी, I-85 पर उत्तर की ओर आते हुए सभी लेन में घूम गई, फिर रैलिंग के ऊपर से पुल के विपरीत दिशा में पेड़ों से टकराने से पहले कम से कम 20 फीट हवा में उछल गई।

मुख्य उप कोरोनर माइक एलिस ने न्‍यूज चैनल डब्ल्यूएसपीए को बताया, ‘यह बात साफ है कि वे कार निर्धारित गति सीमा से ऊपर चला रहे थे।’ उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि इस सड़क दुर्घटना में कोई अन्य कार शामिल नहीं थी। कार एक पेड़ पर अटकी हुई पाई गई, जो कई टुकड़ों में बिखर गई थी, यह उस गति का प्रमाण है जिससे कार टकराई थी।

सड़क दुर्घटना का जिक्र करते हुए एलिस ने कहा, ‘यह बहुत चौंकानेवाली घटना है। बहुत कम ही आपने देखा होगा, जब कोई कार इतनी तेज़ गति से सड़क छोड़ती है कि वह 4-6 लेन के ट्रैफ़िक को पार करके लगभग 20 फीट ऊंचाई तक पेड़ों से टकरा जाती है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here