यहाँ जाने अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी का पूरा कार्यक्रम

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी के निमंत्रण कार्ड पर 'ला विटे ई अन वियागियो' लिखा है, जिसका अर्थ है 'जीवन एक यात्रा है'।

0
25

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी, जो एक लग्जरी क्रूज पर आयोजित की जाएगी, का कार्यक्रम हमने एक्सेस किया है। क्रूज पर प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन, जिसमें बॉलीवुड की कई ए-लिस्टर्स और वैश्विक हस्तियां शामिल होंगी, इटली में शुरू होगी और 1 जून को फ्रांस में समाप्त होगी।

प्री-वेडिंग निमंत्रण कार्ड पर “ला विटे ई अन वियागियो” लिखा है, जिसका अर्थ है “जीवन एक यात्रा है”। कार्यक्रम से पहले, अभिनेता रणवीर सिंह, क्रिकेट के दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी, अभिनेता-युगल रणबीर कपूर-आलिया भट्ट को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया। इस कार्यक्रम के लिए दुनिया भर से लगभग 300 वीआईपी मेहमानों को आमंत्रित किया गया है।

यहाँ पूरा यात्रा कार्यक्रम है:

29 मई: पालेरेमसी जहाज पर
थीम: “वेलकम लंच”
ड्रेस कोड: क्लासिक क्रूज

29 मई: समुद्र में जहाज पर
थीम: ‘स्टारी नाइट’
ड्रेस कोड: वेस्टर्न फॉर्मल्स

30 मई: रोम की ज़मीन पर
थीम: ‘रोमन हॉलिडे’
ड्रेस कोड: टूरिस्ट ठाठ पोशाकें

30 मई: जहाज पर
थीम: ला डोल्से फ़ार निएंटे
ड्रेस कोड: रेट्रो

30 मई: टोगा पार्टी

31 मई: जहाज पर
थीम: ‘वी टर्न्स वन अंडर द सन’
ड्रेस कोड: चंचल

31 मई: कैन की ज़मीन पर
थीम: ले मास्करेड
ड्रेस कोड: ब्लैक द मास्करेड

31 मई: जहाज पर
थीम: क्षमा करें मेरी फ्रेंच (पार्टी के बाद)

जून 1: ऑन लैंड पोर्टोफिनो
थीम: ‘ला डोल्से वीटा’
ड्रेस कोड: इटैलियन समर

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे। इस जोड़े ने मार्च में गुजरात के जामनगर में तीन दिवसीय भव्य प्री-वेडिंग पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें मनोरंजन, राजनीति और व्यापार जगत की दिग्गज हस्तियाँ शामिल हुई थीं।

इसके अलावा, रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि क्रूज पर सख्त नो-फोन नीति लागू होगी, और यह देखा जाना बाकी है कि क्या पत्रकारों को क्रूज पार्टी में प्रवेश मिलेगा।

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट के पहले प्री-वेडिंग समारोह में कई वैश्विक हस्तियों ने शिरकत की, जिनमें से प्रत्येक अपने-अपने क्षेत्र में महत्वपूर्ण हस्ती हैं। मेहमानों की सूची में ग्रैमी पुरस्कार विजेता गायिका रिहाना, मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग, शाहरुख खान जैसे बॉलीवुड सुपरस्टार, लोकप्रिय पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ आदि शामिल थे।