शादी की सालगिरह पर भावुक हुई हेमंत सोरेन की पत्नी

शादी की सालगिरह के मौके पर कल्‍पना अपने पति हेमंत सोरेन (Hemant Soren) को याद कर भावुक हुईं और उनकी जल्‍द वापसी की उम्‍मीद भी जताई।

0
18

झारखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) इन दिनों रांची जमीन घोटाला मामले (land scam case) में ईडी की हिरासत में हैं और उनकी अनुपस्थिति में उनका आधिकारिक एक्‍स अकाउंट उनकी पत्‍नी कल्‍पना चला रही हैं। वही आज उनकी शादी की 18वीं सालगिरह है। दोनों की शादी साल 2006 में हुई थी।

जहाँ आज शादी की सालगिरह के मौके पर कल्‍पना अपने पति हेमंत सोरेन (Hemant Soren) को याद कर भावुक हुईं और उनकी जल्‍द वापसी की उम्‍मीद भी जताई। कल्‍पना ने एक पोस्‍ट कर लिखा, ‘मैं एक वीर झारखण्डी योद्धा की जीवन साथी हूं। आज के दिन मैं भावुक नहीं होऊंगी। हेमंत जी की तरह ही विषम परिस्थितियों में भी मुस्कुराते हुए उनके साहस और संघर्ष की शक्ति बनूंगी।’ हेमंत सोरेन के व्‍यक्तिगत जीवन में उनकी पत्‍नी की बड़ी भूमिका है। दोनों की शादी 7 फरवरी 2006 को हुई थी।

वही हेमंत सोरेन (Hemant Soren) खुद एक बार कह चुके हैं कि उनके जीवन के उतार-चढ़ाव भरे संघर्षपूर्ण सफर में उनकी पत्‍नी कल्पना हमेशा उनके साथ रही हैं। उनकी सफलता में भी कल्‍पना का काफी योगदान है।