हरदोई: लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के दिग्गज नेता नरेश अग्रवाल ने कही ये बात

नेताओं द्वारा ध्रुवीकरण की बयान बाजी को लेकर बोले भाजपा नेता ने नरेश अग्रवाल कहा लोकसभा चुनाव में राष्ट्रवाद का मुद्दा होना चाहिए।

0

यूपी के हरदोई जिले के कद्दावर वरिष्ठ बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल ने देश में चल रहे। लोकसभा चुनाव को लेकर कई बड़े बयान दिए हैं। उन्होंने कहा कि देश की आवश्यकता को देखते हुए बीजेपी 400 पर होगी। भाजपा नेता नरेश अग्रवाल में अपने बयान में पीएम मोदी को कलयुग का राम बताया और उन्होंने कहा कि भाजपाइयों को मतभेदों को छोड़कर एक मत होकर इस नारे को सफल बनाना चाहिए। नेताओं द्वारा ध्रुवीकरण की बयान बाजी को लेकर बोले भाजपा नेता ने नरेश अग्रवाल कहा लोकसभा चुनाव में राष्ट्रवाद का मुद्दा होना चाहिए और राष्ट्रवाद के मुद्दे पर चुनाव होना चाहिए लेकिन विपक्ष क्षेत्रवाद जातिवाद के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहा है और हर राज्य में उनका मुद्दा बदल जाता है।

सपा मुखिया अखिलेश यादव दारा बरेली में दिए बयान पर अगर भाजपा आती है तो पुलिस की 3 वर्ष की हो जाएगी इस बयान पर भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने तीखा वार करते हुए कहा कि उनका तजुर्बा है। उनको मालूम होगा कि उनकी सरकार में ऐसा कोई प्रस्ताव आया होगा। लेकिन बीजेपी की सरकार में कोई भी ऐसा प्रस्ताव नहीं आया है। वही विपक्षी नेताओं द्वारा ईवीएम पर उठाए जा रहे सवालों को लेकर भी नरेश अग्रवाल ने कहा कि विपक्ष जहां जीत जाए वहां शांत रहता है और जहां हार जाए वहां ईवीएम पर सवाल उठता है। जहां जीते वहां शांत जहां हारे वहां ईवीएम खराब है। ईवीएम नहीं आपके कर्म खराब है जो आप लगातार चुनाव हारते जा रहे हैं।

नरेश अग्रवाल ने हरदोई की दोनों सीटों जिताने का बड़ा दावा करते हुए कहा कि हरदोई की दोनों सीट जिताने का मैंने केंद्र की सरकार से वादा किया है। तो मैं दोनों सीट जीत कर केंद्र की झोली में डालूंगा अब कैसे जिताएंगे विपक्ष क्या करेगा यह समय बताएगा। इंडिया गठबंधन के चुनाव को लेकर बोले भाजपा नेता नरेश अग्रवाल कहा कि आखिर इंडिया गठबंधन का नेता कौन है। भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने कहा कि जब उत्तर प्रदेश में अपराधी हाबी थे तो उनके क्षेत्र बट जाते थे। विधायकों के बीच क्षेत्र बट जाते थे। भाजपा सरकार में ऐसा कुछ नही है। इंडिया गठबंधन को बताया टुकड़े-टुकड़े गैंग का गठबंधन। जो अपनी अपनी अस्मिता के लिए एक खड़े हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here