Jio का जबरदस्‍त ऑफर! Rs 2999 वाले रिचार्ज पर मिलेंगे फ्री कूपन, जानें पूरी डिटेल

ये कूपन AJio, Tira, Ixigo, Swiggy और Reliance Digital आदि के होंगे। ऑफर 15 से 31 जनवरी के लिए वैलिड रहने वाले है।

0

टेलीकॉम जियो (Jio) ने अपने एनुअल प्‍लान पर शानदार ऑफर्स की पेशकश की है। जियो ने इस रिपब्लिक डे ऑफर के लिए कंपनी का कहना है कि 365 दिन के 2999 रुपये के प्‍लान पर ग्राहकों को 3250 रुपये से ज्‍यादा के कूपन दिए जाएंगे। इन कूपन्‍स का इस्तेमाल शॉपिंग, ट्रैवलिंग और खाने पीने के बिल भरने में किया जा सकेगा। ये कूपन AJio, Tira, Ixigo, Swiggy और Reliance Digital आदि के होंगे। ऑफर 15 से 31 जनवरी के लिए वैलिड रहने वाले है।

इन प्लैटफॉर्म्स पर उठा सकेंगे कूपन का फायदा

जियो ने कहा है, कि 15 जनवरी से 31 जनवरी के बीच 2999 रुपये वाला सालाना रिचार्ज प्‍लान चुनने पर ग्राहकों को कूपन्‍स दिए जाएंगे। जैसे ही कस्‍टमर जियो का प्लान रिचार्ज करवाएंगे ग्राहक को मिलने वाला कूपन MyJio ऐप में दिखाई देने लगेंगे। कूपन कोड को कॉपी करके पार्टनर प्‍लेटफॉर्म्‍स पर उन्‍हें यूज किया जा सकेगा। ग्राहकों को AJio पर 500 रुपये की छूट दी जाएगी, अगर वो 2499 रुपये की खरीदारी करते हैं। इसी तरह Tira पर 30 फीसदी छूट मिलेगी, जिसकी सीमा 1 हजार रुपये है। Ixigo पर फ्लाइट टिकट बुक कराकर 1500 रुपये की छूट ली जा सकेगी। Swiggy पर फूड ऑर्डर करने पर 250 रुपये का ऑफ मिलेगा। उसके अलावा, रिलायंस डिजिटल पर 10% ऑफ दिया जा रहा है।

कितने कूपन का उठा सकते है फायदा

ज्‍यादा से ज्‍यादा कूपन जीतने के लिए लोग अपने नंबर पर जितने चाहे उतने रिचार्ज करा सकते हैं। ऑफर के तहत जीते गए कूपन दूसरे जियो नंबर पर ट्रांसफर नहीं किए जा सकेंगे। हालांकि उन्‍हें दोस्तों/परिवार के साथ शेयर कर सकेंगे।

क्या वैलिडिटी है 2999 रिचार्ज प्लान की

2999 रुपये वाले रिचार्ज प्‍लान की बात करें तो इसकी वैलिडिटी 365 दिनों के लिए है। ग्राहकों को रोजाना 2.5 जीबी डेटा दिया जाता है साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS की सुविधा मिलती है।