गाज़ियाबाद: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से महिला की मौत, परिवार ने काटा हंगामा

0

यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) में हाई टेंशन तार की चपेट में आने से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना की जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो उन्होंने शव को सड़क पर रखकर जमकर हंगामा काटा। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया।

परिवार के लोगों ने शव सड़क पर रखकर काटा हंगामा

गाजियाबाद (Ghaziabad) में हाई टेंशन तारों की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिवार के लोगों ने जमकर हंगामा काटा। मोदीनगर थाना क्षेत्र में शव को सड़क पर रखने की सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस अधिकारियों द्वारा लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया गया। इस दौरान लोग मुआवजे की मांग को लेकर अड़े रहे थाना प्रभारी के समझाने पर लोगों ने महिला का अंतिम संस्कार किया। आरोप है कि घर के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन वायर को हटाने के लिए कई बार शिकायत दी जा चुकी है, लेकिन बिजली विभाग की तरफ से तार को हटाने के लिए कोई कार्यवाही नहीं हुई। जिसके चलते गुस्साए परिजनों ने सड़क पर शव को रखकर जमकर हंगामा किया।

महिला की मौत पर पति ने दी जानकारी

मृतक महिला सितारा के पति ने बताया कि महिला छत पर थी इस दौरान छत के पास से गुजर रहे हाईटेंशन वायर की चपेट में आने से वह छत के नीचे गिर गई। उसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला के पति का आरोप है कि वह बीमार होने के कारण कोई कार्य नहीं कर पाते हैं। एकमात्र सितारा ही घर की आजीविका चलाने के लिए कार्य करती थी। जिसकी हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मौत हो गई है। उसके तीन बच्चे हैं जिनकी परवरिश के लिए अब वह बिजली विभाग से मुआवजे की मांग कर रहे हैं।