गाजियाबाद: हथियारबंद बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप मैनेजर से लूटे ₹9.5 लाख

घटना दोपहर 12.02 बजे से 12.10 बजे के बीच हुई, जब मयंक राजपूत पेट्रोल पंप का कैश कलेक्शन जमा करने के लिए बाइक से बैंक जा रहे थे।

0
14

Ghaziabad: उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद है। गाज़ियाबाद जिले (Ghaziabad) के राजनगर इलाके से एक लूट की घटना सामने है। पुलिस ने बताया कि राज नगर एक्सटेंशन (Raj Nagar Extension) में पेट्रोल पंप के मैनेजर से दो हथियारबंद बाइक सवार बदमाशों ने कथित तौर पर ₹9.5 लाख लूट लिए।

घटना दोपहर 12.02 बजे से 12.10 बजे के बीच हुई, जब 45 वर्षीय मयंक राजपूत पेट्रोल पंप का कैश कलेक्शन जमा करने के लिए बाइक से राज नगर में बैंक जा रहे थे। हालांकि पुलिस ने बताया कि, राज नगर सेक्टर 2 के पास एक अन्य बाइक ने उनकी बाइक को रोक लिया।

मयंक राजपूत ने बताया, “सेक्टर 2 के पास हेलमेट पहने बाइक सवार दो बदमाशों ने अचानक मुझे रोक लिया। उन्होंने मुझ पर पिस्तौल तान दी, मेरे दोपहिया वाहन के स्टोरेज स्पेस का ताला खोला और कैश बैग निकाल लिया। फिर वे भाग गए। घटना दो-तीन मिनट में खत्म हो गई। घटना कुछ दूरी पर खड़े दर्शकों के सामने हुई। दोनों लुटेरे 25-28 साल के थे और स्थानीय बोली बोल रहे थे।”

राज नगर एक्सटेंशन और राज नगर के बीच की दूरी 3.5 किलोमीटर है।

राजपूत ने पुलिस को सूचित किया जिसके बाद वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और उससे पूछताछ की। सहायक पुलिस आयुक्त (कवि नगर सर्कल) अभिषेक श्रीवास्तव ने कहा, “हमने कवि नगर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 392 (डकैती) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है और चार टीमें संदिग्धों का पता लगाने की कोशिश कर रही हैं। ऐसा लगता है कि उन्हें राजपूत के बैंक में आने-जाने के बारे में जानकारी थी और उन्होंने उसका पीछा किया। उन्होंने उसे ऐसे इलाके में घेर लिया, जहां गर्मियों की दोपहर में बहुत कम लोग होते हैं।”