‘जनरल वी’ स्टार चांस पेरडोमो की मोटरसाइकिल दुर्घटना में 27 वर्ष की आयु में मृत्यु

उनकी मृत्यु के बाद 'जनरल वी' के आगामी दूसरे सीज़न के निर्माण में अनिश्चित काल के लिए देरी हो गई है।

0

टेलीविजन शो चिलिंग एडवेंचर्स ऑफ सबरीना एंड जनरल वी में अभिनय करने वाले ब्रिटिश अमेरिकी अभिनेता चांस पेरडोमो (Chance Perdomo) की एक मोटरसाइकिल दुर्घटना में मृत्यु हो गई है। वह 27 वर्ष के थे।

उनके प्रतिनिधियों ने एक बयान में कहा, दुर्घटना में कोई और शामिल नहीं था। दुर्घटना के स्थान या तारीख के बारे में कोई विवरण साझा नहीं किया गया।

उनके प्रतिनिधियों के एक बयान में कहा गया है, “कला के प्रति उनका जुनून और जीवन के प्रति उनकी अतृप्त भूख उन सभी को महसूस हुई जो उन्हें जानते थे, और उनकी गर्मजोशी उन लोगों में भी बनी रहेगी जिन्हें वह सबसे ज्यादा प्यार करते थे।” “हम अनुरोध करते हैं कि कृपया परिवार की गोपनीयता की इच्छा का सम्मान करें क्योंकि वे अपने प्यारे बेटे और भाई के खोने का शोक मना रहे हैं।”

पेर्डोमो (Chance Perdomo) की सबसे हालिया भूमिका जनरल वी में थी, जो सुपरहीरो पैरोडी-ड्रामा द बॉयज़ का स्पिनऑफ़ था, और इसमें मुख्य भूमिका निभाई थी: आंद्रे एंडरसन, एक छात्र जो अपने आसपास की दुनिया में हेरफेर करने के लिए चुंबकीय शक्तियों का उपयोग कर सकता है।

पहला सीज़न, जो पिछले साल हॉलीवुड स्ट्राइक के दौरान शुरू हुआ, आलोचकों के बीच हिट रहा। दूसरे सीज़न का उत्पादन, जिसकी प्रमुख फोटोग्राफी अप्रैल में शुरू होने की उम्मीद थी, पेर्डोमो (Chance Perdomo) की मृत्यु के बाद अनिश्चित काल के लिए विलंबित हो गया है।

जेन वी निर्माताओं ने एक्स पर साझा किए गए एक बयान में लिखा, “हम इस पर अपना सिर नहीं झुका सकते। हममें से जो लोग उन्हें जानते थे और उनके साथ काम करते थे, उनके लिए चांस हमेशा आकर्षक और मुस्कुराते थे, प्रकृति की एक उत्साही शक्ति थे। एक अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली कलाकार, और किसी भी चीज़ से बढ़कर, एक बहुत ही दयालु, प्यारा इंसान। यहां तक कि उनके बारे में भूतकाल में लिखने का भी कोई मतलब नहीं है। हमें चांस के परिवार के लिए बहुत खेद है, और हम अपने मित्र और सहकर्मी के खोने का शोक मना रहे हैं। आज रात अपने प्रियजनों को गले लगाओ।”

अमेज़ॅन एमजीएम स्टूडियोज़ और सोनी पिक्चर्स टेलीविज़न, जो जेन वी का निर्माण भी करते हैं, ने लिखा, “चांस पेरडोमो के अचानक निधन से पूरा जेन वी परिवार तबाह हो गया है। अमेज़ॅन एमजीएम स्टूडियोज़ और सोनी पिक्चर्स टेलीविज़न चांस के परिवार और इस कठिन समय में उनसे प्यार करने वाले सभी लोगों के प्रति हार्दिक संवेदना और समर्थन व्यक्त करते हैं।”

पेरडोमो ने नेटफ्लिक्स के चिलिंग एडवेंचर्स ऑफ सबरीना के सभी चार सीज़न में एम्ब्रोस स्पेलमैन की भूमिका भी निभाई। शो में, आर्ची कॉमिक पर आधारित जिसने 90 के दशक के सिटकॉम सबरीना द टीनएज विच को प्रेरित किया, एम्ब्रोस सबरीना डायन की चचेरी बहन थी, जिसका किरदार कीरन शिप्का ने निभाया था, और अक्सर उसके मार्गदर्शक और नैतिक दिशा-निर्देशक के रूप में काम करती थी।

पेरडोमो का जन्म 1996 में लॉस एंजिल्स में हुआ था, लेकिन उनका पालन-पोषण इंग्लैंड के साउथैम्पटन में हुआ। वह लंदन चले गए और नेशनल यूथ थिएटर से जुड़ गए।

उन्हें नाटक किल्ड बाय माई डेट में उनके प्रदर्शन के लिए 2018 में अग्रणी भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए बाफ्टा के लिए नामांकित किया गया था, जिसमें उन्होंने एक स्व-रोज़गार कूरियर जेरोम रोजर्स की भूमिका निभाई थी, जिसने 2016 में 20 साल की उम्र में खुद को आत्महत्या कर ली थी। दो यातायात जुर्माने की लागत. द गार्जियन ने पेर्डोमो के प्रदर्शन को “सुंदर [और] पूरी तरह से विश्वसनीय” कहा और कहा कि इसे “कैमडेन काउंसिल के कार्यालयों में, लूप पर खेला जाना चाहिए, जिसने जेरोम के टिकट जारी किए थे”।

वह आफ्टर फिल्म श्रृंखला, मिडसमर मर्डर्स और हेट्टी फेदर में भी दिखाई दिए।