मुजफ्फरपुर के रेलवे स्टेशन के कोच केयर सेंटर में लगी भीषण आग

आरपीएफ की सूचना के बाद मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने आग पर काबू पा लिया है।

0

बिहार के मुजफ्फरपुर (muzaffarpur) जिले से बड़ी खबर सामने आयी है। जहाँ मुजफ्फरपुर (muzaffarpur) के रेलवे स्टेशन के कोच केयर सेंटर में अचानक भीषण आग लग गई। जो देखते ही देखते काफी ज्यादा फ़ैल गयी। आग लगने की सूचना मिलते ही आरपीएफ, जीआरपी और अन्य रेलवे के कर्मचारी उक्त स्थल के लिए पहुंचे। वही जंक्शन पर मौजूद यात्रियों के बीच डर की स्थिति पैदा हो गयी। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग को बुझाया जा सका है।

इस आग लगने की वजह से लोगो के बीच भागमभागा मच गया। हालाँकि, किसी प्रकार की कोई क्षति नहीं हुई है। वही आरपीएफ की सूचना के बाद मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने आग पर काबू पा लिया और बताया कि किसी राहगीर द्वारा कुछ ज्वलनशील चीजें फेंक दी गई है। जिसके कारण इस तरह की घटना हुई है। फिलहाल रेलवे को किसी तरह के कोई क्षति नहीं है।

पूरे मामले में पूछे जाने पर स्टेशन के एक कर्मचारी ने बिना अपना नाम बताएं कहा कि, कोच केयर सेंटर के आउटर साइड है जहां से स्टेशन की शुरुआत होती है। वहां किसी प्रकार की कोई भी ऐसा संपत्ति नहीं होता है जो नुकसान हो जाए बहुत पुराने समय से जंगल है। शेर पत्ते थे उसी में आग लगे हैं कोई क्षति नहीं है। किसी तरह की कोई भगदड़ के बात नहीं है। अग्निशमन विभाग को बुलाकर आग को बुझा दिया गया है।