फेयर प्ले ऐप मामला: महाराष्ट्र साइबर सेल ने अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को भेजा समन

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) भी फेयर प्ले का ऐड करने वाली सेलिब्रिटीज में शामिल हैं।

0

महाराष्ट्र साइबर सेल (Maharashtra Cyber ​​Cell) ने फेयर प्ले ऐप केस (Fair Play App case) में अब बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को समन किया है। फेयर प्ले पर साल 2023 के IPL का अवैध रूप से प्रसारण करने का आरोप लगा है। वायकॉम कंपनी ने अपनी शिकायत में फेयर प्ले पर आरोप लगाया है कि टाटा IPL 2023 की अवैध स्क्रीनिंग से उनका 100 करोड़ का नुकसान हुआ है। अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) भी फेयर प्ले का ऐड करने वाली सेलिब्रिटीज में शामिल हैं। इसलिए महाराष्ट्र साइबर पुलिस (Maharashtra Cyber ​​Police) ने अब उनका बयान दर्ज करने के लिए समन किया है।

सूत्रों के मुताबिक, अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) को 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर सेल दफ्तर में बुलाया गया है। तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने फेयर प्ले का प्रमोशन किया था इसी वजह से उन्हें फिलहाल गवाह के तौर पर पूछताछ के लिए बुलाया गया है। साइबर पुलिस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) से जानना चाहती है कि फेयर प्ले का प्रमोशन करने के लिए उनसे किसने और कैसे संपर्क किया और उन्हें इसके लिए कितने पैसे मिले और कैसे दिये गये थे ?

साइबर पुलिस सूत्रों के मुताबिक जांच के दौरान पता चला कि फ़ेयर प्ले ने कलाकारों को पैसे देने के लिए अलग- अलग विदेशी कंपनी के अकाउंट का इस्तेमाल किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here