इटावा: लोकसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने की बैठक

0
18

यूपी के इटावा (Etawah) में लोकसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने एक बैठक का आयोजन किया जिसमें जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव पहुंचे जहां उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा।

कार्यकर्ताओं के स्वागत समारोह में पहुंचे थे जिला पंचायत अध्यक्ष

इटावा (Etawah) में लोकसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने अपने उम्मीदवार जितेंद्र दौहरे को उतारा है। जिसके बाद से लगातार समाजवादी पार्टी बैठक कर चुनाव को लेकर तैयारी कर रही है। आज समाजवादी पार्टी के तरफ से छात्र सभा का आयोजन किया गया। इस आयोजन में शामिल होने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के चचेरे भाई और जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव पहुंचे। जहां पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया तो वहीं छात्र सभा के लोगों का भी स्वागत हुआ।

लोकसभा चुनाव को लेकर बनाई कमेटी

लोकसभा चुनाव को लेकर जिले में लगातार समाजवादी पार्टी की तरफ से बैठकों का दौर जारी है। सपा की जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की। बैठक को लेकर एक कमेटी तैयार की गई। इस दौरान पार्टी जुड़े लोगों को आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तैयार रहने के लिए कहा गया। उनसे कहा गया कि लोकसभा चुनाव में वक्त कम रह गया है ऐसे में आप लोग जनता के बीच पहुंचकर समाजवादी पार्टी की सरकार में किए गए विकास कार्यों के बारे में जनता को बताने का काम करें। उन्हें बताएं कि जब प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार थी तो किस तरीके से विकास कार्य किए जाते थे और अब 7 साल से बीजेपी की सरकार है तो क्या विकास कार्य हुए हैं। तेजी के साथ चुनाव में जुट जाए और लोगों को पार्टी के प्रति जागरूक करें।