इटावा: सवारियों को लेकर अनियंत्रित होकर पलटा ऑटो, एक की मौत 6 घायल

0

यूपी के इटावा (Etawah) में भरथना इटावा मार्ग पर जा रहा ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गड्ढे में जा गिरा। इस हादसे के बाद ऑटो में सवार एक की मौत हो गई जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ऑटो में सवारी यात्री जा रहे थे अपने घर

इटावा (Etawah) जिले में अचानक से एक ऑटो चालक का संतुलन बिगड़ गया और ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में 6 लोग घायल हो गए तो वही चालक की मौके पर ही मौत हो गई। बताते चलें कि मामला भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत इटावा भरथना मार्ग का है। यहां ऑटो चालक अपने ऑटो में बैठकर कुछ सवारियों को शहर इटावा से भरथना के लिए लेकर जा रहा था तभी अचानक से ऑटो अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया। इस हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे जहां पुलिस को पूरी घटना के बारे में जानकारी दी गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा।

ऑटो चालक की ऑटो पलटने से हुई मौत

अनियंत्रित होकर गड्ढे में ऑटो के पलटने के मामले में बताया जा रहा है कि भरथना इटावा मार्ग को चौड़ा करने का काम काफी लंबे से चल रहा है। क्योंकि सिंगल लोड होने की वजह से यहां से निकलने वाले वाहन चालकों को कभी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। जिसको लेकर चौड़ीकरण का काम शुरू किया गया। ऑटो पलटने के मामले में यही पता चला है कि सड़क पर गड्ढे होने की वजह से ऑटो चालक का संतुलन बिगड़ा और वह ऑटो के लेकर गड्ढे में गिर गया जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की जांच पड़ताल शुरू की। इस घटना से ऑटो चालक के परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।