गोवा में रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी के संगीत, मेहंदी और रिसेप्शन में डीजे गणेश बजाएंगे

डीजे गणेश, जो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में बजा चुके हैं, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में भी बजने वाले हैं।

0
29

फरवरी आधिकारिक तौर पर प्यार का मौसम है और अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाते हुए, रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackie Bhagnani) कुछ दिनों में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। यह जोड़ा गोवा में शादी करेगा, जिसके लिए होने वाली दुल्हन और होने वाले दूल्हे के साथ दोनों परिवार पहले ही गोवा पहुंच चुके हैं। हम शादी के बारे में लगातार अपडेट साझा करते रहे हैं और अब हमारे पास एक और एक्सक्लूसिव अपडेट है। हमें पता चला है कि डीजे गणेश उनकी मेहंदी, संगीत और रिसेप्शन में प्रस्तुति देंगे।

डीजे गणेश ने कई सेलिब्रिटी समारोहों में प्रस्तुति दी है

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackie Bhagnani) के करीबी सूत्रों के मुताबिक, डीजे गणेश वह शख्स होंगे जो उनकी गोवा शादी में सभी मेहमानों को डांस फ्लोर पर लाने और थिरकने के लिए जिम्मेदार होंगे। वह उनके मेहंदी और संगीत समारोह में प्रस्तुति देंगे, जो आज, 20 फरवरी को हो रहा है। वह जोड़े के रिसेप्शन समारोह में भी प्रस्तुति देंगे, जो कल, 21 फरवरी को गोवा में हो रहा है।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि डीजे गणेश किसी बड़े सेलिब्रिटी के कार्यक्रम में प्रस्तुति दे रहे हैं। ऐसा कहा जाता है कि करण जौहर की जन्मदिन पार्टी में प्रस्तुति देने के बाद उन्हें बॉलीवुड हस्तियों के बीच प्रसिद्धि मिली। जिसके बाद वह ईशा अंबानी की सगाई पार्टी में शामिल होने पहुंचे।

डीजे गणेश ने ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी और सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में भी अपनी धुनों से सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया।

शादी में परफॉर्म करेंगे शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी की शादी में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) अपने प्रदर्शन से चकाचौंध करने वाले हैं। राज कुंद्रा की जैकी (Jackie Bhagnani) के पिता वाशु भगनानी के साथ लंबे समय से चली आ रही दोस्ती, उनकी भागीदारी में एक सार्थक स्पर्श जोड़ती है, जबकि शिल्पा खुद जैकी के साथ एक गहरा संबंध साझा करती हैं। दिलचस्प बात यह है कि जैकी ने पिछले दिनों शिल्पा और राज की शादी के जश्न में अपनी परफॉर्मेंस से चार चांद लगा दिए थे।

एक आंतरिक सूत्र के अनुसार, राज और शिल्पा अपने गतिशील प्रदर्शन के साथ उत्सव को बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, एक विद्युतीय पंजाबी विवाह मैशप पेश करेंगे जो निस्संदेह कार्यक्रम के ग्लैमर और संगीतमय माहौल को बढ़ाएगा।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के विवाह स्थल की अंदर की झलकियाँ

ये लवबर्ड्स अपने परिवार के सदस्यों, दोस्तों और कई बॉलीवुड हस्तियों की मौजूदगी में दक्षिण गोवा (South Goa) में शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं। शादी से पहले विवाह स्थल से कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। तस्वीरों में से एक में एक नारियल दिख रहा है जिस पर रकुल और जैकी के नाम के पहले अक्षर लिखे हुए हैं। दूसरी तस्वीर एक पुष्प तख्ती है जिसमें मेहमानों का गर्मजोशी से स्वागत किया गया है, जिस पर लिखा है, “भगनानी और सिंह परिवार आपका स्वागत करता है।” नारियल स्वागत पेय था जो मेहमानों को दिया जा रहा है।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के बारे में अधिक जानकारी

2021 में, जोड़े ने अपने रिश्ते की पुष्टि की और लवी-डवी स्नैपशॉट के माध्यम से सोशल मीडिया पर अपने बंधन को प्रदर्शित किया। कई सालों तक डेटिंग करने के बाद, आखिरकार वे 21 फरवरी को शादी कर रहे हैं। उनकी शादी दक्षिण गोवा के आईटीसी ग्रैंड होटल में होने वाली है। उनकी शादी का हैशटैग #ABDONOBHAGNA-NI है, जो समुद्र तट की सेटिंग के साथ अनोखे उत्सव का संकेत देता है।