एडल्ट फिल्म स्टार काग्नी लिन कार्टर ने 36 साल की उम्र में की आत्महत्या

दोस्तों ने कैग्नी लिन कार्टर के निधन पर शोक व्यक्त किया, स्मारक निधि संचयन का शुभारंभ किया।

0

प्रसिद्ध वयस्क फिल्म अभिनेत्री काग्नी लिन कार्टर (Cagney Lynn Carter) का 36 साल की उम्र में अपनी जान लेने के बाद दुखद निधन हो गया है। दिल दहला देने वाली खबर उसके दोस्तों ने ऑनलाइन साझा की, और टीएमजेड ने बाद में सोमवार को आत्महत्या से उनकी मौत की सूचना दी। वेबसाइट के मुताबिक, काग्नी का गुरुवार को ओएच के पर्मा स्थित उनके आवास पर निधन हो गया। उनके दोस्तों ने परिस्थितियों की पुष्टि करते हुए सेलिब्रिटी के लिए एक भावपूर्ण गीत के साथ एक दिल दहला देने वाला GoFundMe पेज पोस्ट किया।

“दुर्भाग्य से, अपनी सभी प्रभावशाली उपलब्धियों और प्रतिभाओं के बावजूद, जैसे-जैसे वर्ष बीतते गए, काग्नी मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझती रही।” काग्नी की मां टीना को उनके स्मारक के खर्च में मदद करने की अपील के बाद, उनके दोस्तों ने उनकी स्वास्थ्य लड़ाई के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि जुटाई गई कोई भी अतिरिक्त धनराशि पशु बचाव में सहायता के लिए खर्च की जाएगी।

काग्नी (Cagney Lynn Carter) की माँ के लिए GoFundMe पेज के रचनाकारों ने कहा, “हम काग्नी के स्मारक की लागत और उससे जुड़ी सभी वित्तीय अपेक्षाओं के लिए, काग्नी की माँ टीना की ओर से धन जुटा रहे हैं।”

काग्नी लिन कार्टर कौन थे?

उनके दोस्तों के अनुसार, 36 वर्षीया “एक कलाकार, एक गायिका, एक नर्तकी, एक बेटी और एक दोस्त थी। वह पहली बार 2019 के नवंबर में हमारे क्लीवलैंड स्टूडियो में आई थी, हाल ही में एलए से बाहर आई थी, पालन-पोषण कर रही थी और एक नए समुदाय में वापस पोल में कूदने के लिए तैयार थी, जहां वह किसी को नहीं जानती थी और कोई भी उसे नहीं जानता था।”

काग्नी (Cagney Lynn Carter) ने 2000 के दशक के मध्य में वयस्क फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की, और उनकी प्रतिभा ने उन्हें कई एवीएन पुरस्कार दिलाए। 2019 में, उसने लॉस एंजिल्स से स्थानांतरित होने का निर्णय लिया और पोल डांसिंग के अपने प्यार में लौट आई, अंततः ओहियो स्टूडियो में नियमित हो गई। अंततः उन्होंने वयस्क फिल्मों के बजाय पोल डांसिंग की सुंदरता और एथलेटिकिज्म पर ध्यान केंद्रित करते हुए अपना खुद का स्टूडियो खोलने का फैसला किया। पेज पर उसके दोस्त ने लिखा, “यहां तक कि अपने सबसे बुरे दिनों में भी, वह अभी भी स्टूडियो आती थी, हमेशा सीखने, योगदान देने और जो भी छोटे तरीके से वह प्रबंधन कर सकती थी, उसमें खुद को बेहतर बनाने के लिए तैयार रहती थी।