देवास: तहसीलदार ने मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण

जैन ने केंद्र क्रमांक 137 के संकरे गलियारे में मतदाताओं की अलग-अलग लाइन लगने में समस्या को स्वीकार करते हुए बाहर टेंट लगवाने के निर्देश दिए।

0

मध्य प्रदेश के देवास के पीपलरावां में शनिवार को सोनकच्छ तहसीलदार मनीष जैन ने नगर के इतवारिया बाजार स्थित तीन मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। जैन ने केंद्र क्रमांक 137 के संकरे गलियारे में मतदाताओं की अलग-अलग लाइन लगने में समस्या को स्वीकार करते हुए बाहर टेंट लगवाने के निर्देश दिए। साथ ही गांधी हाल स्थित मतदान केंद्र 139 के टीन शेड पर बरसादी लगवाने, मतदान वाले दिन वाहनों की आवाजाही के लिए वैकल्पिक व्यव्यस्था करने, भीड़ को मैनेज करने संबंधी बात कही।

वहीं पत्रकारों द्वारा पूछे गए प्रश्न मतदान केंद्र 137 की जगह अन्य स्थान पर परिवर्तित करने संबंधी आम जनता की राय से रूबरू कराया तो तहसीलदार मनीष जैन ने कहा कि अगले चुनाव के लिए मतदान केंद्र के स्थानान्तरण हेतु आयोग को प्रस्ताव बनाकर भेजने की बात कही। इस अवसर पर नायब तहसीलदार योगेन्द्र सिंह राठौर, जयसिंह सोलंकी, नप राजस्व निरीक्षक राजेन्द्र यादव, बीएलओ करणसिंह सिंदल, मोहनदास बैरागी, किशोर चौधरी, अंतरसिंह सोलंकी आदि पत्रकार गण मौजूद थे।