दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कर रहे हैं अपने पहले बच्चे की उम्मीद

दीपिका पादुकोण ने 2018 में रणवीर सिंह से शादी की।

0
34

अभिनेता युगल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कथित तौर पर अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। द वीक के एक सूत्र के मुताबिक, दीपिका अपनी दूसरी तिमाही में हैं। रिपोर्ट के अनुसार, ऐसी अटकलें थीं कि दीपिका गर्भवती हो सकती हैं क्योंकि उन्होंने कथित तौर पर 77वें बाफ्टा रेड कार्पेट पर अपनी मिड्रिफ छुपाई थी। इवेंट के लिए दीपिका ने सब्यसाची मुखर्जी की शिमरी साड़ी और कस्टम ज्वेलरी पहनी थी।

रणवीर और दीपिका के बारे में

रणवीर सिंह और दीपिका (Deepika Padukone) ने छह साल तक डेटिंग के बाद 14 नवंबर, 2018 को इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंध गए। उनकी पहली मुलाकात संजय लीला भंसाली की रोमांटिक फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला के सेट पर हुई थी। बाद में उन्होंने बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में भी अभिनय किया। पिछले साल नवंबर में रणवीर और दीपिका ने बेल्जियम में अपनी पांचवीं शादी की सालगिरह मनाई थी।

दीपिका ने बच्चे पैदा करने को लेकर क्या कहा था?

इस साल जनवरी में, वोग सिंगापुर के साथ बात करते हुए, दीपिका (Deepika Padukone) से पूछा गया था कि क्या वह माँ बनने के लिए उत्सुक हैं। दीपिका पादुकोण ने कहा, “बिल्कुल। रणवीर और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे।”

अपने माता-पिता के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा था, “जब मैं उन लोगों से मिलती हूं जिनके साथ मैं बड़ी हुई हूं – मेरी चाची, चाचा, पारिवारिक मित्र – वे हमेशा उल्लेख करते हैं कि कैसे मैं थोड़ा भी नहीं बदली हूं। यह हमारी परवरिश के बारे में बहुत कुछ कहता है… इस उद्योग में, प्रसिद्धि और पैसे से प्रभावित होना आसान है। लेकिन घर पर कोई भी मेरे साथ सेलिब्रिटी जैसा व्यवहार नहीं करता। मैं सबसे पहले एक बेटी और बहन हूं।’ मैं नहीं चाहती कि यह बदले। मेरा परिवार मुझे ज़मीन से जोड़े रखता है और रणवीर और मैं अपने बच्चों में भी वही मूल्य विकसित करने की उम्मीद करते हैं।”