CSK बनाम LSG के बाद IPL 2024 अंक टेबल; चेन्नई टॉप -4 से बाहर

CSK बनाम LSG के बाद IPL 2024 अंक टेबल: मार्कस स्टोइनिस की ब्लिस्टरिंग सेंचुरी नॉक ने सुपर दिग्गजों को अंक की मेज में शीर्ष चार में बदल दिया।

0
CSK vs LSG

CSK vs LSG, IPL 2024: पावर हिटिंग के एक सनसनीखेज प्रदर्शन में, मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) ने लखनऊ सुपर दिग्गजों को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK vs LSG) पर एक रोमांचक जीत के लिए एक धमाकेदार नाबाद 124 के साथ सिर्फ 63 गेंदों से दूर कर दिया। एलएसजी ने 11 ओवर के बाद 88-3 पर खुद को एक चुनौतीपूर्ण स्थिति में पाया, लेकिन स्टोइनिस ने निकोलस गोरन (Nicholas Gorn) के साथ एक महत्वपूर्ण 70 रन स्टैंड के साथ खेल को बदल दिया और फिर दीपक हुडा (Deepak Hooda) के साथ एक नाबाद 65 रन की साझेदारी की।

स्टोइनिस की सदी में सिर्फ 56 डिलीवरी हुई, जिसमें 13 सीमाएँ और 6 बड़े पैमाने पर छक्के थे। उनके निडर दृष्टिकोण और स्वच्छ हड़ताली ने लखनऊ को 211 के छह विकेट के साथ हाथ में छह विकेट और तीन गेंदों को छोड़ने की अनुमति दी। इसने चेपैक में उच्चतम सफल आईपीएल रन चेस को भी चिह्नित किया।

फाइनल ने देखा कि स्टोइनिस ने अपनी शक्ति-हिटिंग प्रूव को उजागर किया, मुस्तफिज़ुर रहमान को छह और तीन सीमाओं के लिए तोड़ दिया, जिसमें शैली में जीत को सील करने के लिए एक नो-बॉल से एक महत्वपूर्ण सीमा भी शामिल है।

इस जीत ने आईपीएल स्टैंडिंग में लखनऊ सुपर दिग्गजों को चौथे स्थान पर पहुंचा दिया, जिसमें पांच बार के चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की जगह हुई। एलएसजी के पास अब आठ मैचों में पांच जीत हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स (2nd) और सनराइजर्स हैदराबाद (3rd) के साथ अंक पर अंक हैं, दोनों 10 अंक के साथ।

CSK, KL राहुल के पुरुषों के लिए अपनी लगातार दूसरी हार के बाद, शीर्ष चार से बाहर हो गया और अब चार जीत के साथ और कई हार के साथ स्टैंडिंग में पांचवें स्थान पर हैं। राजस्थान रॉयल्स ने आठ में से एक शानदार सात जीत के साथ अंक टैली का नेतृत्व करना जारी रखा, जबकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अब तक उनके नाम के सिर्फ दो अंक के साथ सबसे नीचे बने हुए हैं।

बुधवार को डीसी बनाम जीटी

दिल्ली कैपिटल ने बुधवार को ऋषभ पंत के लोगों के रूप में गुजरात के टाइटन्स की मेजबानी की, क्योंकि लीग में प्लेऑफ स्थानों के लिए विवाद में रहने के लिए एक कठिन लड़ाई का सामना करना पड़ता है। डीसी को रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद को 67 रन की हार का सामना करना पड़ा, जिसने दिल्ली में गेंदबाजी करने के बाद एक विशाल 266 को स्वीकार किया।

यहां तक कि जब राजधानियों ने सीजन में पहले जीटी को हराया, तो शुबमन गिल की टीम ने पिछले हफ्ते पंजाब किंग्स के खिलाफ अपनी प्रभावशाली वापसी जीत के बाद गति की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here