पटना में अपराधियों ने युवक को मारी गोली

पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरा को खंगाल में जुटी है।

0
Bihar

पटना के फतुहा में अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी। युवक की हालत गंभीर है और उसे पटना के पीएमसीएच रेफर किया गया है। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाना के पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है। फतुहा थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे को गहनता से खंगाल रही है। स्टेशन सुपरवाइजर के मुताबिक युवक को पीठ के पीछे बांह के बगल में गोली मारी गयी है।

युवक के पीठ में लगी गोली

घायल युवक की पहचान पटना खुसरूपुर के बीकापुर का निवासी निरंजन कुमार (20) के रूप में की गई। बताया जाता है कि वह गुरुवार की सुबह वह स्टेशन रोड के ज्ञानदीप स्कूल के नजदीक वाई-फाई लगाने का काम कर रहा है। इसी क्रम में मोटरसाइकिल से आए अपराधियों ने निरंजन कुमार पर गोली चला दी। बताया जा रहा है कि गोली निरंजन कुमार के बांह को छूते हुए पीठ में लग गई। गोली लगते ही निरंजन कुमार वहीं गिरकर छटपटाने लगा। अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

पुलिस छानबीन में जुटी है

इधर, गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल निरंजन कुमार को इलाज के लिए फतुहा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया है। घटना की सूचना मिलते ही फतुहा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है। फतुहा थाना प्रभारी ने बताया कि युवक की स्थिति ठीक-ठाक है। उन्होंने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरा को कंगाल रही है। इसके अलावा पुलिस वहां उपस्थित आसपास के लोगों से भी इस मामले को लेकर पूछताछ कर रही है।