अरमान मलिक के रेडियो शो ‘ओनली जस्ट बिगन’ के दूसरे एपिसोड में अंग्रेजी गायक कैलम स्कॉट से की बातचीत

गायक-गीतकार अरमान मलिक ने अपने रेडियो शो ‘ओनली जस्ट बिगन’ के दूसरे एपिसोड में अंग्रेजी गायक-गीतकार कैलम स्कॉट के साथ खुलकर बातचीत की।

0

अपनी असाधारण संगीत प्रतिभा के लिए मशहूर, गायक-गीतकार अरमान मलिक (Armaan Malik) प्रभावशाली ढंग से Apple Music पर अपना रेडियो डेब्यू करने वाले पहले भारतीय कलाकार बन गए हैं। उनके शो ‘ओनली जस्ट बिगन’ में संगीतकार सलीम मर्चेंट पहले अतिथि के रूप में शामिल हुए, जिसे दुनिया भर के प्रशंसकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली। दूसरे एपिसोड में, अरमान मलिक के साथ अंग्रेजी गायक-गीतकार कैलम स्कॉट (English singer Callum Scott) शामिल हुए, जिनके साथ उन्होंने अपने नए सिंगल ‘ऑलवेज’ के लिए सहयोग किया है।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित कलाकार, कैलम स्कॉट (English singer Callum Scott) ‘यू आर द रीज़न’, ‘डांसिंग ऑन माई ओन’, ‘एट योर वर्स्ट’ और अन्य हिट गानों के लिए जाने जाते हैं। अरमान मलिक के साथ उनका नवीनतम गाना एक प्रेम गीत है जिसमें दोनों ने पियानो और ऑर्केस्ट्रा के साथ गायन किया है।

रेडियो शो के बारे में बात करते हुए, अरमान मलिक ने कैलम स्कॉट (English singer Callum Scott) के साथ दिल को छू लेने वाली बातचीत की शुरुआत की और उनसे भारत और मुंबई में उनके अनुभव के बारे में पूछा।

कैलम ने बताया, “यह अविश्वसनीय है, एक ऐसा देश जहां मैं पहले कभी नहीं गया था। मैं हमेशा से यहां आना चाहता था और यहां के दर्शकों के बारे में मैंने जो एक बात सीखी है, वह यह है कि हर कोई तुरंत ग्रहणशील होता है। ऐसा लगता है कि मैं इसका हिस्सा बनना चाहता हूं, चाहे मैं चिल्ला रहा हूं, हाथ हिला रहा हूं या गीत गा रहा हूं, प्रशंसक बस इसमें शामिल होना चाहते हैं। और मुझे लगता है कि यह भारत, संस्कृति और लोगों के बारे में बहुत कुछ बताता है।” इसके अलावा, दोनों ने संगीतकारों के रूप में अपनी समान यात्रा के बारे में भी बात की, दोनों ने रियलिटी शो से शुरुआत की और आज भी खुद को प्रगतिशील काम मानते हैं।

अपनी शुरुआती यात्रा के दौरान चुनौतीपूर्ण समय और दिन की नौकरी के संतुलन को दर्शाते हुए, कैलम स्कॉट ने मलिक के साथ साझा किया, “उस माहौल में रहने से निश्चित रूप से मैं इस उद्योग के लिए तैयार हुआ। मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं क्योंकि अपने सपनों को जीना और उससे आजीविका कमाना मेरे लिए कभी भी मांगे जाने से कहीं अधिक है। मेरे लिए, यह सितारों का संरेखित होना था।” नीचे एपिसोड से इसकी एक झलक दी गई है, एक नज़र डालें:

एपिसोड 2 – ‘ब्रदर्स एक्रॉस बॉर्डर्स’ का पूरा पॉडकास्ट ‘ओनली जस्ट बेगुन’ रेडियो पर सुनें, जो अब Apple Music पर स्ट्रीम हो रहा है।