मेरठ में भाईदूज के मौके पर सड़क हादसे में मामा – भांजे की मौत से मचा कोहराम

0

भाईदूज से एक दिन पहले मेरठ में चार बहनों के लाड़ले भाई की हादसे में मौत हो गई। भाई ही नहीं बल्कि मामा भी हादसे का शिकार हुआ। मामा—भांजे की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है। भीषण हादसे में जहां मेरठ के सूरजकुंड आर्यनगर निवासी अमन की मौत हुई है। वहीं दूसरी ओर दिल्ली निवासी भांजे विशाल ने दम तोड़ दिया। भैयादूज से एक दिन पहले हुई इस घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया।

बता दे कि आर्यनगर निवासी मुंशी लाल पत्नी राजवती और दो बेटों प्रदीप और अमन के साथ रह रहे थे। पांच बेटियों व एक बेटे की शादी हो चुकी है। घर में अमन शादी के लिए बचा था। अमन गाजियाबाद मोहन नगर में बहन रेखा के यहां रहता था। पिछले दस साल से वह वहीं रह रहा था। पिता उत्तराखंड में इलेक्ट्रोनिक का काम करते हैं। बड़ा भाई प्रदीप स्पोर्ट्स का काम है। अमन दीवाली मनाने के लिए घर आया था। भैयादूज मनाने के बाद उसको वापस लौटना था। इससे पहले मौत आ गई और उसको अपने साथ ले गई।

रात ढाई बजे अमन और विशाल घर से निकले और चार बजे हादसे में मौत की खबर घर पहुंची। बेटे की मौत की खबर सुनते ही मां राजवती बेहोश हो गई। किसी तरह उनको संभाला गया। सुबह होते ही पिता रिश्तेदारों के साथ मुजफ्फरनगर बेटे की लाश लाने के लिए निकल गए। भैयादूज से पहले अमन की मौत के बाद बहनों का रो-रोकर बुरा हाल है।