कौशाम्बी पहुंचे बसपा के नेशनल को-आर्डिनेटर आकाश आनन्द

केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि 50 लाख से ज़्यादा पद खाली पड़े है। सरकार चाहे तो कल ही वो पद भर सकती है, लेकिन नही उनकी नियत नहीं है।

0

कौशाम्बी जिले में बसपा प्रत्याशी शुभ गौतम के लिए जनता से वोट की अपील करने पहुचे बसपा के नेशनल को-आर्डिनेटर आकाश आंनद ने सूबे की सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि मुफ्त का राशन नही, रोज़गार चाहिए.. बहन जी का शासन चाहिए.. ऐसी सरकार को सत्ता से नही भारत से उखाड़ कर बाहर फेंक दो। इतना ही नही पेपर लीक मामले पर सरकार को घेरते हुए कहा कि पेपर लीक की खबरे बहुत आम है, ये बहाना है सरकार नही चाहती कि तुम्हे रोज़गार देना पड़े।

केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि 50 लाख से ज़्यादा पद खाली पड़े है। सरकार चाहे तो कल ही वो पद भर सकती है, लेकिन नही उनकी नियत नही है कि बहुजन समाज के लोग अपने पैरों पर खड़ा हो सके और मुफ़्त के राशन को लात मार बाहर आ सके। सरकार आप को ज़िंदगी भर कमज़ोर रखना चाहती है, जो लोग कह रहे हैं कि बसपा किताबों की बोझ में दब रही है उनसे पूछियेगा अभी इलेक्ट्रोल बांड पर कितने धन्ना सेठों ने किसको कितना चंदा दिया है। यही नही रुके UP सरकार को कोसते हुए कहा कि अभी हमने जानकारी जुटाई है जिसमे पता चला है कि तकरीबन 400 किसानों ने आत्म हत्या करने को मजबूर हुए हैं।

वही समाजवादी पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिस पार्टी को 2022 में जिन लोगों ने मदद किया है आज उनके साथ जुल्म और अत्याचार हो रहा है आज समाजवादी पार्टी के लोग चुप है उनके हक और न्याय के लिए आवाज नही उठा रहें हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here