Bihar: गोपालगंज थाना क्षेत्र में युवक की हत्‍या से गुस्‍साए लोगों का प्रदर्शन

बिहार के गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र में आपसी विवाद पर शुक्रवार को एक युवक की हत्या के मामले में आक्रोशित हुए लोगो ने प्रदर्शन किया।

0
114

बिहार (Bihar) के गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र में आपसी विवाद पर शुक्रवार को एक युवक की हत्या के मामले में आक्रोशित लोगों ने बसडीला बाजार स्थित आरोपी के घर के पास शव को रखकर विरोध प्रदर्शन किया। 

इस दौरान भारी संख्या में लोग एकत्रित हुए। देर रात से कैम्प कर रही पुलिस ने गुस्‍साए लोगों को समझाने की पूरी कोशिश की लेकिन कोशिश नाकाम रही। बाद में स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। इससे नाराज प्रदर्शनकारियों ने पुलिस बल पर पथराव किया। घटना में कई पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है। हालाँकि, हालात अब नियंत्रण में हैं। इस घटना के बाद बड़ी संख्‍या में कई थानों की पुलिस कैम्प कर रही है। 

प्रशासन ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की

बिहार (Bihar) जिलाधिकारी डॉक्टर नवल किशोर चौधरी, एसपी स्वर्ण प्रभात के अलावा पुलिस और जिला प्रशासन के कई अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की जा रही है। 

बता दें, शुक्रवार की देर शाम सब्जी खरीदने बाजार गए अंकित कुमार की आरोपियों ने गला दबाकर हत्या कर दी थी। जबकि तीन अन्य युवकों को चाकू गोद कर जख़्मी कर दिया था। एक युवक गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में जिंदगी-मौत से जूझ रहा है। जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी ने बताया कि स्थिति नियंत्रण में है| परिजनों की मदद से शव का दाह संस्कार कराया जा रहा है। तीन ड्रोन कैमरे से इलाके पर नजर रखी जा रही है। 

पुलिस कैम्प कर रही है, कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि कुछ ऐसी सूचना मिल रही है कि बाहर से कुछ लोगों को बुलाया गया है। इसलिए लोगों से अपील की गई कि बाहर के लोगों को अपने घरों में न रखें| किसी के घर में कोई बाहरी व्‍यक्ति मिला तो सख्‍त से सख्‍त कार्रवाई की जाएगी। लोगों से शांति और आपसी भाईचारा कायम रखने का भी आग्रह किया गया है। पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात के अनुसार, मामले में सीसीटीवी फुटेज को खंगालकर तीन-चार युवकों की पहचान की गई है। जल्‍द ही उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा|