Bihar: मुजफ्फरपुर-हाजीपुर रेलखंड पर हुआ भयंकर हादसा

रेलखंड पर गार्डर के ऊपर काम कर रहे दो मजूदर गार्डर समेत नीचे गिर गए। दोनों की हालत गंभीर है।

2

Bihar: मुजफ्फरपुर-हाजीपुर (Muzaffarpur-Hajipur) रेलखंड पर भीषण हादसा हुआ है। रेलखंड पर गार्डर के ऊपर काम कर रहे दो मजूदर गार्डर समेत नीचे गिर गए। दोनों की हालत गंभीर है। घटना के बाद सराय रेलवे स्टेशन पर हंगामा मच गया। रेलवे के कर्मी और अधिकारी फौरन मौके पर पहुंचे। दोनों मजदूरों को हाजीपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दोनों की हालत गंभीर है। वही मामले की जांच की जा रही है। रेलवे के स्टाफ गार्डर हटाने की कोशिश में जुट गए हैं।

वही दूसरी एक और खबर सामने आयी है। जहाँ समस्तीपुर-बरौनी रेलखंड के बीच दलसिंहसराय रेलवे स्टेशन के पास पुराने फुट ओवर ब्रिज से मालगाड़ी ट्रेन की बोगी का दरवाजा टकराने से ब्रिज का पिलर क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में मालगाड़ी के बोगी के पार्ट पुर्जे भी टूट कर बिखर गए।

इस रेलखंड से गुजर रही तेज रफ्तार में मालगाड़ी ट्रेन की बोगी का कोई दरवाजा खुला था। जो रेलवे स्टेशन के पास पुराने फुट ओवर ब्रिज के पिलर से जा टकराई। जिस कारण पुल का पिलर क्षतिग्रस्त हो गया। इन जोरदार टक्कर के कारण बोगी के दरवाजे के पार्ट पुर्जे भी टूट कर बिखर गए। हालांकि, इस हादसे में किसी भी तरह के जान माल का नुकसान नहीं हुआ है।

2 COMMENTS

  1. […] बिहार (Bihar) के बेगूसराय में पुलिस और अपराधियों के बीज हुए मुठभेड़ में कई संगीन अपराधों का आरोपी विवेक कुमार उर्फ बटोही मारा गया। पुलिस ने उस पर 50 हजार रुपए का इनाम रखा था। मुठभेड़ के बाद एसपी योगेंद्र कुमार ने पूरे प्रकरण के बारे में बताते हुए कहा कि इलाके के कुख्यात अपराधी विवेक कुमार उर्फ बटोही को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। गुरुवार की दोपहर सूचना मिली कि सिंघौल थाना क्षेत्र के आकाश पुर में बटोही हथियार के साथ छुपा हुआ है। […]

  2. […] गोडबोले हाल चर्चगेट मुम्बई में महिला रेल कर्मी सशक्तिकरण कार्यक्रम का आयोजन किया। आयोजन में […]

Comments are closed.