अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में बेस्ट फ्रेंड कियारा आडवाणी और ईशा अंबानी ने बिखेरा जलवा

0
2

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने हाल ही में अपने फॉलोअर्स को खुश कर दिया जब उन्होंने अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की इटली (Italy) में प्री-वेडिंग पार्टी सेलिब्रेशन की एक नई तस्वीर शेयर की, जिसमें दूल्हे की बहन ईशा अंबानी भी नज़र आईं। अंबानी परिवार ने इटली में चार दिवसीय क्रूज और पार्टी का आयोजन किया, जिसमें मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रमुख नाम शामिल हुए। कियारा, जो ईशा अंबानी (Isha Ambani) की अच्छी दोस्त भी हैं, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) के साथ शामिल हुईं। ईशा अंबानी के साथ कियारा की तस्वीर देखने के लिए स्क्रॉल करते रहें।

तस्वीर में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और ईशा अंबानी को इटली में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में कैमरे के लिए पोज देते हुए दिखाया गया है, जिसमें उन्होंने बैकलेस गाउन पहना हुआ है। ईशा अंबानी लाल रंग के फ्लोर-लेंथ आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि कियारा ने मनीष मल्होत्रा ​​के लेबल द्वारा डिज़ाइन किए गए काले रंग के वेलवेट गाउन में अपनी दोस्त का साथ दिया। ईशा के लाल आउटफिट में हॉल्टर नेकलाइन, पीछे की तरफ़ एक डिटेल, चोली पर फूलों की सजावट, पीछे की तरफ़ एक चेन एम्बेलिशमेंट, एक प्लीटेड वॉल्यूमिनस स्कर्ट और पीछे की तरफ़ एक लंबी फ्लोर-स्वीपिंग ट्रेन है।

ईशा ने इस आउटफिट को कम से कम ज्वेलरी के साथ पहना, जिसमें स्टेटमेंट हूप इयररिंग्स शामिल हैं। उद्यमी ने अपने लंबे, रेशमी बालों को आधे ऊपर, आधे नीचे के हेयरडू में बांधा, सिरों को सॉफ्ट वेव्स में स्टाइल किया। अंत में, उन्होंने ग्लैम पिक्स के लिए डार्क आइब्रो, लैशेज पर मस्कारा, ग्लॉसी मौवे लिप शेड, चीकबोन्स पर रूज और कंटूर पर बीमिंग हाइलाइटर चुना।

इस बीच, कियारा (Kiara Advani) ने ईशा को मनीष मल्होत्रा ​​(Manish Malhotra) के काले रंग के मखमली गाउन में पूरा किया, जिसमें कूल्हों के ठीक ऊपर तक पहुँचने वाली प्लंजिंग बैक डिटेल, हॉल्टर नेकलाइन, फ़्लोर-लेंथ सिल्हूट और फिगर-हगिंग फिट उनके पतले फ्रेम को उभार रहा था। अभिनेत्री ने मनीष मल्होत्रा ​​के ज्वेलरी लेबल के गहनों के साथ अपनी ड्रेस को एक्सेसराइज़ किया। उन्होंने आकर्षक पन्ना पत्थरों से सजी स्टेटमेंट इयररिंग्स चुनीं। अंत में, एक अलंकृत ब्लैक टॉप हैंडल मिनी बैग ने लुक को पूरा किया।

अंत में, कियारा ने अपने बालों को एक स्लीक, लो, ट्विस्टेड बन में बाँधा। ग्लैम पिक्स के लिए, उन्होंने कोहल-लाइन वाली आँखें, विंग्ड आईलाइनर, पलकों पर मस्कारा, पंखदार भौंहें, गालों पर रूज, कंटूर पर हाइलाइटर और गुलाबी लिप शेड चुना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here