बाँदा: सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरैनी में चल रहा डॉक्टर्स के कमीसन बाजी का खेल

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरैनी के सभी डॉक्टर आने वाले सभी मरीजों को प्राइवेट दवा लिखते हैं और कर्मचारी मरीज को पकड़कर मेडिकल ले जाते हैं।

0

Banda News: सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरैनी में खुलेआम कर्मचारी और डॉक्टर्स द्वारा कमीशन बाजी का खेल चल रहा है, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरैनी के सभी डॉक्टर आने वाले सभी मरीजों को प्राइवेट दवा लिखते हैं और कर्मचारी मरीज को पकड़कर मेडिकल ले जाते हैं। जिससे मरीज उसी मेडिकल से दवा ले सके जहां डॉक्टर और कर्मचारी का कमीशन सेट हैं।

कई मरीज जो अत्यंत गरीब होंने के कारण प्राइवेट इलाज कराने में अक्षम हैं वो इलाज के लिए सरकारी अस्पताल आते हैं तो यहां भगवान का दूसरा रूप कहे जाने वाले डॉक्टर ही उनको चूसने में कोई कसर नहीं छोड़ते आज एक अभिमन्यु नाम का गरीब व्यक्ति अपने बच्चे के इलाज के लिए सरकारी अस्पताल नरैनी आया तो डॉक्टर साहब ने झट बाहर की दवा लिख दी दवा लेने बाहर निकला ही की मेडिकल चलाने वालों का एक आदमी उसे किस मेडिकल में दवा मिलेगी बताने लगा सोनू करवरिया बताते हैं नरैनी अस्पताल के कर्मचारी तक का मेडिकल वालों से कमीसन सेट हैं कर्मचारी मरीज को मेडिकल तक लें जाते हैं दवा दिलाने सोनू करवरिया ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरैनीके अधीक्षक को पहले भी कई बार साक्ष्य वीडियो देने के साथ अवगत कराया तो उन्होंने सिर्फ जुबानी कहा की डॉक्टर को नोटिस जारी की जाएगी लेकिन अधीक्षक द्वारा कोई एक्शन नहीं लिया गया।

इसके बाद मुख्य चिकित्सा अधिकारी बाँदा को उनके व्हाट्सप्प पर साक्ष्य के साथ उन्हें फोन कर अवगत कराया उनके द्वारा भी कोई संतुष्टि जनक जवाब नहीं मिला कहा गया चुनाव बाद देखते हैं कई बार प्रमुख खबरों में चलने के बावजूद कोई एक्शन न लेना दर्शाता है कि यह कमीशन का खेल नीचे से ऊपर तक सब खेल रहे हैं। आम जनता परेशान है। उधर सरकार कहती है की गरीबों को मुफ्त इलाज मिलेगा इधर डॉक्टर मरीज की चमड़ी उधेड़ रहें हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here