बहराइच: पूर्व मेयर ने व्यापारियों से की अपील, अपना समझकर करें मतदान

0
16

यूपी के बहराइच (Bahraich) में व्यापार मंडल के द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि की तौर पर शामिल होने के लिए लखनऊ की पूर्व मेयर संयुक्ता भाटिया पहुंची। जहां उन्होंने व्यापारियों से लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की।

व्यापारी सम्मेलन का हुआ आयोजन

बहराइच (Bahraich) जिले में भाजपा के नेतृत्व में शहर के कपड़ा कमेटी भवन में व्यापारी सम्मेलन हुआ । सम्मेलन में पूरे जनपद व शहर से व्यापारियों सिरकत किया।व्यापारी सम्मेलन में मुख्य अतिथि लखनऊ की पूर्व मेयर संयुक्ता भाटिया ने व्यापारियों से बहराइच लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार डॉक्टर आनंद गोंड को वोट देकर विजई बनाने की अपील की। शहर के कपड़ा कमेटी अतिथि भवन में सम्पन्न हुए व्यापारी सम्मेलन में पूरे जनपद व शहर से आए व्यापारियों ने एक स्वर से चुनाव में वोट देने के साथ साथ अपने आसपास के वोट डलवाने का भी आश्वासन किया।

पूर्व मेयर ने व्यापारियों से की अपील

इस मौके पर लखनऊ की पूर्व मेयर व मुख्य अतिथि ने व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि “व्यापारी परिवार से ताल्लुक रखने के अलावा पति के न रहने पर उनका व्यापार उन्होंने खुद संभाला था। इसलिए व्यापारियों को आए दिन होने वाली दिक्कतों को वह भली भांति समझती है। उन्होंने कहा कि आज आपके बीच आपका एक व्यापारी साथी चुनाव मैदान में है। इसलिए वह सबसे अपील करती है कि सभी व्यापारी इस चुनाव को अपना खुद का चुनाव समझ कर लड़वाएं और आनंद गोंड को भारी बहुमत से जिताएं। 

सम्मेलन की अध्यक्षता कर रहे उद्योग व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष गौरीशंकर भानीरामका ने सभी से आगे बढ़कर मतदान में शत-प्रतिशत भागीदारी की अपील की और भाजपा उम्मीदवार को जिताने को कहा। संबोधन में भाजपा प्रत्याशी आनन्द गोंड ने कहा कि वह आपके बीच का एक छोटा सा व्यापारी है। इसलिए वह आप लोगों के साथ हर सुख-दुख में खड़े मिलें हैं और मिलते रहेंगे। उन्होंने कहा कि व्यापारियों का हित उनका प्राथमिकता है।आनंद ने कहा कि रेल कनेक्टिविटी में हम नेपाल, अयोध्या और वाराणसी तक पहुंच चुके हैं और जरवल के रास्ते रेल द्वारा लखनऊ भी जायेंगे।