देवास में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की 133 वीं जन्म जयंती मनाई गयी

14 अप्रैल रविवार को प्रेरणा प्रोत्साहन समिति पीपलरावां के तत्वाधान में निराला नगर से एक जुलूस के रूप में रैली निकाली गई।

0

Dewas News: मध्य प्रदेश के देवास पीपलरावां में 14 अप्रैल रविवार को प्रेरणा प्रोत्साहन समिति पीपलरावां के तत्वाधान में निराला नगर से एक जुलूस के रूप में रैली निकाली गई, रैली बेरछा पॉइंट, एटीएम चौराहा से होते हुए नगर के स्थानीय बस स्टैंड पर एक सभा में परिवर्तित हो गई। जहां पर पार्षद मोनू भावसार के मुख्य आतिथ्य में एवं विशेष अतिथि के रूप में पार्षद बाबूलाल शिंदे, राहुल राठौर, साकिर खा पठान, बबलू हाडा, शाहिद मंसूरी, दीपक डीडवान, मनोहर दास कबीरपंथी, राधे बरेठा, आदि उपस्थित थे।

सर्वप्रथम मुख्य अतिथि एवं विशेष अतिथियों के द्वारा बोधिसत्व महा मानव भारत रत्न दलितों के मसीहा संविधान निर्मात्री समिति के अध्यक्ष बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर एवं शिक्षा के जनक बाबा ज्योति राव बा फुले आदि महापुरुषों के छायाचित्र पर पुष्प माला पहनाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम का संचालन समिति संयोजक शंकर सिंदल ने किया एवं आभार समिति अध्यक्ष अंबाराम मालवीय एवं कार्यवाहक अध्यक्ष गजानंद देलमिया ने मनाया।