आयुष्मान खुराना को लोकसभा चुनाव में मिली बड़ी जिम्मेदारी

निर्वाचन आयोग की तरफ से यूथ आइकॉन बनाए जाने की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। इस मामले को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है।

0
27

हिंदी सिनेमा जगत के आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) बाॅलीवुड में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्म कर चुके हैं। वो अकसर अपनी फिल्मों और अपने किरदारों को लेकर फैंस के बीच चर्चा में बने रहते हैं। हालांकि, इस वक्त आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के चर्चा में आने की वजह उनकी कोई फिल्म नहीं है, बल्कि लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha elections 2024) में उन्हें मिली बड़ी जिम्मेदारी है, जिसकी इस वक्त खूब चर्चा हो रही है।

जी हां! हाल ही में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को देश के भारत निर्वाचन आयोग की तरफ से यूथ आइकॉन बनाए जाने की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। इस मामले को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) यूथ आइकॉन को 101 बहाने वोट न डालने के और 1 वजह वोट डालने के बारे में कहते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं कि लोग सोचते हैं कि एक वोट न डालने से क्या होगा। वह कहते हैं, ‘101 बहाने हैं वोट न डालने के, पर एक ही रीजन काफी है वोट डालने के लिए और वो है हमारी रिस्पॉन्सिबिलिटी, देश और हमारे फ्यूचर के लिए।’ अब आयुष्मान खुराना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।