अरमान मलिक ‘ओनली जस्ट बिगन’ नामक Apple रेडियो शो के साथ डेब्यू करने वाले पहले भारतीय

0

अपनी असाधारण संगीत प्रतिभा के लिए जाने जाने वाले, गायक-गीतकार अरमान मलिक (Armaan Malik) अपने प्रभाव को नए क्षेत्रों में फैला रहे हैं। ऐसा करने वाले पहले भारतीय संगीतकार के रूप में एक नई शुरुआत करते हुए, वह अपने बहुप्रतीक्षित रेडियो शो ‘ओनली जस्ट बिगन’ की शुरुआत कर रहे हैं, जो विशेष रूप से दुनिया भर में Apple Music पर उपलब्ध है। 5 अप्रैल, 2024 को शुरू होने वाले इस शो में म्यूजिक इंडस्ट्री से राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित मेहमानों की एक शानदार लाइनअप का वादा किया गया है। छह सप्ताह के वैश्विक रोलआउट में, Apple Music पर श्रोता प्रत्येक एपिसोड में गहराई से जा सकते हैं, जहाँ अरमान अपने संगीत के सफ़र, विज़न और जुनून के बारे में सम्मानित मेहमानों के साथ खुलकर चर्चा करते हैं।

अपने शानदार रेडियो डेब्यू से उत्साहित, अरमान मलिक (Armaan Malik) ने कहा, “मैं अपने पहले रेडियो शो ‘ओनली जस्ट बिगन रेडियो’ को पेश करते हुए बेहद उत्साहित हूँ। भारत और उसके बाहर के प्रतिभाशाली संगीतकारों के साथ सार्थक बातचीत करना और उन्हें साझा करना एक अविश्वसनीय सफ़र रहा है। ‘ओनली जस्ट बिगन रेडियो’ इन मेहमानों के लिए अपनी कहानियाँ खुलकर साझा करने और यह बताने के लिए एक सुरक्षित स्थान है कि कैसे उनकी यात्रा मेरे सफ़र से गहराई से जुड़ी हुई है। सिर्फ़ एक रेडियो शो से ज़्यादा, हम सभी के पसंदीदा कलाकारों और उनकी धुनों के पीछे की आकर्षक कहानियों को उजागर करना चाहते हैं, ताकि श्रोताओं को एक ऐसा प्रामाणिक और इमर्सिव ऑडियो अनुभव मिल सके जो किसी और जैसा नहीं है।”

काम की बात करें तो अरमान मलिक (Armaan Malik) अपने संगीत करियर में व्यस्त हैं, उन्होंने ‘दो और दो प्यार’ के लिए नवीनतम गीत ‘जज़्बाती है दिल’ और ‘पटना शुक्ला’ के लिए ‘जीतेगा तेरा जुनून’ को अपनी आवाज़ दी है। वह एड शीरन, मार्शमेलो और लौव जैसे अंतर्राष्ट्रीय संगीत कलाकारों के साथ मंच साझा करते हुए वैश्विक स्तर पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन भी कर रहे हैं।