करण जौहर के शो में अर्जुन कपूर ने मलायका अरोड़ा से अपने रिश्ते पर दी प्रतिक्रिया

0
53

Koffee With Karan Season 8: कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 के नवीनतम एपिसोड में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने लंबे समय से प्रेमिका रहीं मलायका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ने अर्जुन से पूछा कि क्या उनकी और मलायका की अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने की कोई योजना है।

अर्जुन (Arjun Kapoor) ने बताया, “मैं इस बिंदु पर सोचता हूं, और जितना मुझे आपके शो में आना और इसके बारे में ईमानदार होना पसंद है, मुझे लगता है कि यह मेरे जीवन का हिस्सा है और फिलहाल मैं इसे वैसे ही लेना चाहता हूं जैसे यह आता है।” करण ने कहा, “मुझे लगता है कि उसके बिना यहाँ बैठना और भविष्य के बारे में बात करना अनुचित है। मुझे लगता है कि यह सबसे सम्मानजनक बात होगी। एक बार जब हम उस स्टेज पर पहुंच जाएंगे तो हम आएंगे और साथ मिलकर इस पर बात करेंगे।’ मैं जहां हूं, बहुत खुश हूं और मुझे लगता है कि हमें इस बात से कोई शिकायत नहीं है कि इस आरामदायक खुशहाल जगह में हमें जो कुछ भी करना पड़ा, हम जीवित रहे।”

अर्जुन (Arjun Kapoor) ने आगे कहा, “मैं अभी किसी भी चीज़ के बारे में विशेष रूप से बात नहीं करना चाहता क्योंकि मुझे लगता है कि इस बारे में अकेले बात करना रिश्ते के लिए अनुचित है।”

कुछ महीने पहले अफवाहें उड़ी थीं कि अर्जुन और मलायका ने करीब पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अलग हो गए हैं। हालाँकि, अर्जुन ने उन अफवाहों को बंद कर दिया जब उन्होंने अपनी प्रेमिका को जन्मदिन की शुभकामना देने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जोड़े की एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की।

हाल ही में मलाइका ने एक इंटरव्यू में ब्रेकअप की अफवाहों पर भी बात की। मलायका ने कहा, ”मैं अभी अपने पर्सनल स्पेस पर चर्चा नहीं करना चाहती हूं और मैं उस स्टेज पर हूं जहां मुझे जब बोलना था तब बोल चुकी हूं। मुझे कुछ भी स्पष्ट करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि जो कुछ भी कहना है वह पहले ही कहा जा चुका है।”