क्या फैंस कर रहें है मलयालम थ्रिलर ‘मंजुम्मेल बॉयज’ के हिंदी वर्जन का इन्तजार

बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने के बाद क्या फैंस मलयालम सर्वाइवल थ्रिलर ‘मंजुम्मेल बॉयज’ के हिंदी डब रिलीज का इंतजार कर रहे हैं? जानने के लिए आगे पढ़ें!

0
44

रिलीज होने के एक महीने से भी कम समय में, समीक्षकों और बॉक्स ऑफिस रूप से प्रशंसित सर्वाइवल थ्रिलर ‘मंजुम्मेल बॉयज’ (Manjummel Boys) ने ₹200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली पहली मलयालम फिल्म बनकर इतिहास रच दिया है। 2006 की एक वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित यह फिल्म कोच्चि के पास मंजुम्मेल के छोटे से शहर के दोस्तों के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कोडाईकनाल में छुट्टियां मनाने जाते हैं। फिल्म प्रदर्शकों के संयुक्त संगठन केरल (FEUOK) के अनुसार, ‘मंजुम्मेल बॉयज’ को न केवल शानदार समीक्षा मिली है, बल्कि इसने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन किया है, जिससे मलयालम सिनेमा के इतिहास में इसकी जगह पक्की हो गई है।

मलयालम सिनेमा की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक का खिताब हासिल करते हुए, ‘मंजुम्मेल बॉयज़’ (Manjummel Boys) ने जूड एंथनी जोसेफ की बाढ़ गाथा ‘2018’ के पिछले रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया, जिसने ₹150 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। अपनी प्रभावशाली यात्रा और अभूतपूर्व बॉक्स-ऑफिस रन के साथ, मुख्यधारा के हिंदी सिनेमा के प्रशंसक अब इस फिल्म की डब हिंदी रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, जो अन्य हिट क्षेत्रीय फिल्मों की सफलता को दर्शाती है।

चिदंबरम द्वारा लिखित और निर्देशित, परवा फिल्म्स द्वारा निर्मित और कई कलाकारों से सजी ‘मंजुम्मेल बॉयज़’ (Manjummel Boys) का प्रीमियर 22 फरवरी, 2024 को दुनिया भर में हुआ। इसकी आकर्षक कहानी और शानदार अभिनय ने फैंस को हिंदी डब संस्करण की मांग करने के लिए प्रेरित किया है, ताकि पूरे देश के दर्शक इसका अनुभव कर सकें।