अंकिता लोखंडे का खुलासा, विक्की जैन शुरू में उनसे नहीं करना चाहते थे शादी

0
19

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया है कि कैसे पति विक्की जैन शुरू में उनसे शादी करने के इच्छुक नहीं थे। अंकिता और विक्की दोनों हाल ही में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट पर दिखाई दिए, जहां उन्होंने साझा किया कि कैसे एक समय था जब विक्की ने उनकी अलग जीवनशैली के कारण उनके साथ शादी करने से इनकार कर दिया था।

क्या कहना है अंकिता का

पॉडकास्ट में अपनी उपस्थिति के दौरान, अंकिता और विक्की ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। अंकिता ने साझा किया, “हम शादी करना चाहते हैं लेकिन विक्की मुझसे डर गया और चला गया। वो बोला कि मैं शादी नहीं कर सकता उस समय या वो चला गया क्योंकि हमारी जीवनशैली बहुत अलग थी। वो बिलासपुर में रहता था या मैं यहां रहती थी या उसको लगता था मुझे लड़की बिलासपुर में चाहिए । उसने कहा कि वह उस समय मुझसे शादी नहीं कर सकता, और वह छोड़ दिया क्योंकि हमारी जीवनशैली बहुत अलग थी।

अंकिता और विक्की के बारे में

2019 में अंकिता ने विक्की के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की थी। उन्होंने 14 दिसंबर 2021 को मुंबई में शादी की। अंकिता ने विक्की जैन के साथ बिग बॉस 17 में प्रवेश किया और इस जोड़ी ने अपने कई झगड़ों और बहसों के कारण सुर्खियां बटोरीं। अपने कार्यकाल के दौरान, इस जोड़े को अपने रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा और लगातार उनके बंधन के लिए आलोचना की गई। ग्रैंड फिनाले से पहले मध्य सप्ताह के एलिमिनेशन में विक्की को शो से बाहर कर दिया गया। अरुण महशेट्टी के टॉप फाइव से बाहर होने के बाद अंकिता बाहर हो गईं।