अक्षय कुमार ने भक्ति गीत शंभू के साथ गायन की शुरुआत

0
32

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सोमवार को अपने भक्ति ट्रैक “शंभू” के संगीत वीडियो का अनावरण किया। भगवान शिव गान को अक्षय ने खुद सुधीर यदुवंशी (Sudhir Yaduvanshi) और विक्रम मॉन्ट्रोज़ (Vikram Montrose) के साथ गाया है।

ट्रैक का हिस्सा बनने पर, अक्षय (Akshay Kumar) ने एक बयान में कहा, “शंभू मेरे दिल में एक गहरी जगह से आता है जो केवल जय श्री महाकाल के नाम से धड़कता है! मैं लंबे समय से शिव भक्त रहा हूं, लेकिन हाल ही में, उनके साथ मेरा संबंध और उनके प्रति भक्ति और भी गहरी हो गई है। मुझे लगता है कि वह शक्ति है, वह प्यार है, वह मदद है जिसकी हम सभी को जरूरत है, वह रक्षक है, वह समर्पण है जिसके प्रति हम सब समर्पण करना चाहते हैं, वह ही सब कुछ है और अंत है। इस गीत के साथ, मैं बस उस अनंत चेतना को एक बूंद अर्पित करता हूं जो शिव हैं! जय श्री महाकाल।”

गाने में अक्षय (Akshay Kumar) को भगवान शिव के भक्त के अवतार में देखा जा सकता है। उन्होंने पवित्र त्रिपुण्ड्र तिलक लगाया और भावपूर्ण नृत्य किया।

अक्षय के साथ सहयोग करने पर, टाइम्स म्यूजिक के सीईओ मंदार ठाकुर (Mandar Thakur) ने कहा, “हम इस दिव्य संगीत परियोजना में अक्षय कुमार के साथ सहयोग करने के लिए रोमांचित हैं। “शंभू” सिर्फ एक गाना नहीं है; यह ऑडियो और सिनेमाई दृश्य अनुभव का एक असाधारण मिश्रण है।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अक्षय ने हाल ही में बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chhote Miyan) की शूटिंग पूरी की, जिसमें टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी हैं।