श्रेयस तलपड़े से मिलने मुंबई के अस्पताल पहुंचे अक्षय कुमार

अभिनेता श्रेयस तलपड़े फिलहाल दिल का दौरा पड़ने के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं।

0

Mumbai: अभिनेता अक्षय कुमार अपने दोस्त और वेलकम टू द जंगल के सह-कलाकार श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) से मिलने जाने वाले पहले लोगों में से थे, जो इस समय मुंबई के एक अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं।

आपको बता दे कि श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) गुरुवार को सामान्य रूप से अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन शूटिंग के दौरान अभिनेता की तबीयत खराब हो गई। वह घर लौटे ही थे कि उन्हें बेचैनी महसूस होने लगी। सूत्रों के अनुसार श्रेयस तलपड़े अस्पताल ले जाते समय गिर गए थे।

प्राप्त जानकारी से पता चला है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) शुक्रवार की सुबह जल्दी ही अस्पताल आ गये। श्रेयस की पत्नी दीप्ति ने एक बयान जारी कर बताया कि अभिनेता खतरे से बाहर हैं, जिससे उनके प्रशंसकों को काफी राहत मिली है। अस्पताल में प्रवेश करते समय उनकी कोई तस्वीर नहीं थी, शायद इसलिए कि आसपास कोई पापराज़ी नहीं था।

श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) की पत्नी दीप्ती ने लिखा, “मैं अपने पति के हालिया स्वास्थ्य संकट के बाद भारी चिंता और शुभकामनाओं के लिए दिल से आभार व्यक्त करना चाहती हूं। मुझे सभी को यह बताते हुए राहत मिल रही है कि उनकी हालत अब स्थिर है और कुछ दिनों में उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी। दीप्ति ने आगे लिखा, “मेडिकल टीम की असाधारण देखभाल और समय पर प्रतिक्रिया ने इस दौरान महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और हम उनकी विशेषज्ञता के लिए आभारी हैं।”