Akhilesh Yadav की सुरक्षा में चूक, शख्स ने की स्टेज पर चढ़ने की कोशिश

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा नेता अखिलेश यादव, बलिया में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे।

0
10

Ballia News: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha elections) अपने अंतिम चरण में है। ऐसे में सभी पार्टियों की नजर 1 जून की वोटिंग पर हैं। इस आखिरी चरण के मतदान के लिए सभी पार्टी जोरो -शोरो से चुनाव प्रचार कर रही है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा नेता अखिलेश यादव, बलिया में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे।

यहां सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। जनसभा के दौरान एक युवक ने सुरक्षा घेरा तोड़कर अखिलेश यादव के सामने मंच पर चढ़ने की कोशिश की, हालांकि इससे पहले ही सुरक्षा में तैनात जवान ने उस व्यक्ति को मंच पर चढ़ने से पहले ही पकड़ लिया।

सपा चीफ अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) 26 मई बलिया पहुंचे थे। यहां वह सपा प्रत्याशी सनातन पांडेय के समर्थन में जनता को संबोधित करने के लिए मंच पर बैठे ही थे कि तभी अचानक एक युवक उनसे मिलने के लिए भीड़ से कूदकर मंच पर चढ़ने का प्रयास करता है लेकिन एनएसजी कमांडोज ने उसको ऐसा करने से रोक लिया। बता दें कि बलिया सीट पर सातवें चरण में वोटिंग होनी है। एक जून को वोटिंग होगी, जिसको लेकर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) जन संपर्क करने यहां पहुंचे थे।