अजय देवगन की हॉरर थ्रिलर शैतान अब इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम

0

अजय देवगन (Ajay Devgan) और आर माधवन (R Madhavan) की फिल्म ‘शैतान’ बॉक्स ऑफिस पर सफल प्रदर्शन के बाद 4 मई से ओटीटी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी। यह फिल्म गुजराती फिल्म ‘वश’ की रीमेक है और काले जादू के इर्द-गिर्द घूमती है।

यदि आप सिनेमाघरों में ‘शैतान’ देखने से चूक गए हैं, तो यह फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। अजय देवगन (Ajay Devgan), आर माधवन और ज्योतिका-स्टारर यह फिल्म 4 मई को नेटफ्लिक्स पर फिर से रिलीज होगी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन देखा।

अजय देवगन (Ajay Devgan), आर माधवन और ज्योतिका की ‘शैतान’ 4 मई से नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी। 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने पर फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया। ‘शैतान’ ने कुल 149.49 करोड़ रुपये की कमाई की।

नेटफ्लिक्स इंडिया ने सिनेमाघरों में ‘शैतान’ की रिलीज की घोषणा करते हुए कहा, “घर के दरवाजे बंद रखना, कहीं शैतान ना आ जाए (घर के दरवाजे बंद रखें, कहीं शैतान न आ जाए) शैतान आधी रात को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करना शुरू कर देता है।)”

‘शैतान’ गुजराती फिल्म ‘वाश’ का रीमेक है। फिल्म की रिलीज से पहले, सीबीएफसी ने कट के साथ कुछ संशोधनों का सुझाव दिया है। ट्रेलर से संकेत मिला कि ‘शैतान’ काले जादू के इर्द-गिर्द घूमती है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, सेंसर बोर्ड ने निर्माताओं से एक वॉयसओवर जोड़ने के लिए कहा, जिसमें यह अस्वीकरण शामिल हो कि ‘फिल्म काले जादू का समर्थन/समर्थन नहीं करती है’। निर्देशक विकास बहल को भी एक अपमानजनक शब्द को चीख से बदलने के लिए कहा गया था।

इसके अलावा सीबीएफसी ने निर्माताओं से मुंह से खून टपकने वाले दृश्यों को 25% कम करने के लिए कहा। इसके अलावा, ‘शैतान’ निर्माताओं को शराब की खपत से संबंधित एक संदेश शामिल करने का निर्देश दिया गया है। ये परिवर्तन कुल 132 मिनट के रनटाइम में समाप्त होते हैं।

यहां देखें ‘शैतान’ का ट्रेलर:

जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, शैतान का निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा किया गया है और विकास बहल द्वारा निर्देशित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here