आगरा: बच्ची की हत्या से इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

0

यूपी के आगरा (Agra) में एक नाबालिक बच्ची की हत्या कर दी गई। इस मामले में परिवार के लोगों ने पुलिस प्रशासन से मदद की गुहार लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

आगरा (Agra) में एक नाबालिक बच्ची की हत्या किये जाने का मामला सामने आया है। जहां पर एक मासूम बच्ची की हत्या कर दी गई जिसके बाद परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। इस घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची जहां जांच पड़ताल शुरू की। दरअसल बताते चलें कि मामला एत्मादपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बास बादाम का है। यहां पर एक नाबालिक बच्ची की हत्या कर दी। बच्चों की हत्या किये जाने के बाद परिवार के लोग काफी नाराज होते हुए दिखाई दिए और उन्होंने पुलिस प्रशासन से मदद की गुहार लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

बच्ची की मौत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

बास गोदाम इलाके में बच्ची की हत्या किये जाने के मामले में परिवार के लोगों ने जमकर हंगामा काटा और इंसाफ की गुहार लगाई। बच्ची की मौत की जानकारी जैसे ही पुलिस के अधिकारियों को हुई तो वह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पूरे मामले को गंभीरता से लिया जांच पड़ताल की परिवार के लोगों को आश्वासन दिया कि पूरे मामले को गंभीरता से लिए जाएगा अगर कोई दोषी होगा तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी। आपको पूरी तरीके से इंसाफ मिलेगा।