आगरा: ताज नगरी में पेट्रोल भरवाने के लिए लगी लोगों की भीड़

0

देशभर में ट्रक चालकों के द्वारा हिट एंड रन कानून को लेकर हो रहे प्रदर्शन के बीच आगरा (Agra) में लोग पेट्रोल भरवाने के लिए पेट्रोल पंप पर घंटोभर का इंतजार कर रहे हैं। जिसकी वजह से पेट्रोल पंप पर लोगों की भीड़ देखने को मिल रही है।

ट्रक चालकों की हड़ताल के बाद पेट्रोल पंप पर लगी भीड़

केंद्र सरकार के द्वारा लाये गए हिट एंड रन कानून को लेकर देशभर मे ट्रक चालकों के द्वारा विरोध प्रदर्शन देखने को मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। जिसका असर यूपी (UP) के तमाम जिलों में भी देखने को मिलने लगा है। यहां लोग अपने वाहनों में पेट्रोल पंप पर पेट्रोल खत्म होने से पहले पेट्रोल भरवाने के लिए पहुंचने लगे हैं। ऐसा ही कुछ ताज नगरी आगरा (Agra) में देखने को मिला। जहां पर लोग पेट्रोल पंप पर पहुंचकर अपने वाहनों में पेट्रोल डलवाने का इंतजार करते हुए दिखाई दिए। लोगों को डर लग रहा है की हड़ताल के बीच कहीं पेट्रोल पंप पर पेट्रोल खत्म ना हो जाए जिससे पहले अपने वाहनों में पेट्रोल भरवा लिया जाए।

शहर के तमाम पेट्रोल पंप पेट्रोल डलवाने के लिए लग रही लंबी लाइन

हिट एंड रन कानून को लेकर ट्रक चालक लगातार हड़ताल बने हुए हैं। ट्रक चालकों की हड़ताल का असर आम जनता पर सीधा देखने को मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। इसका असर आगरा (Agra) में भी देखने को मिला। यहां पर कई स्थानों पर बने पेट्रोल पंप पर लोगों की लंबी-लंबी लाइन देखने को मिलती हुई दिखाई दे रही है। वही पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने पहुंच रहे लोगों का कहना है कि ट्रक चालकों के द्वारा लगातार हड़ताल की जा रही है। ऐसे में पेट्रोल पंप तक पेट्रोल नहीं पहुंच सकेगा जिसकी वजह से पेट्रोल हम लोगों को समय पर नहीं मिलेगा। हम लोग सोच रहे हैं कि पेट्रोल की किल्ल्त से पहले हम लोग अपने वाहनों में पेट्रोल डलवा ले। जिससे पेट्रोल की किल्ल्त का सामना न करना पड़े।