शादी के बाद पति दीपक चौहान के साथ आरती सिंह सिन्दूर और चूड़े में आयी सामने

गोविंदा को आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी में शामिल होते देखा गया था। शादी का आयोजन मुंबई में किया गया था।

0

Mumbai: आरती सिंह (Aarti Singh) ने हाल ही में मुंबई में दीपक चौहान (Deepak Chauhan) से शादी की है। अभिनेता गोविंदा सहित कई बॉलीवुड और टेलीविजन हस्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। खैर, आज नवविवाहित जोड़ा अपने विवाह समारोह के बाद पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आया। शहर में स्पॉट होने के दौरान आरती को सिन्दूर और चूड़ा पहने देखा गया।

विरल भयानी द्वारा साझा किए गए वीडियो में, हम देख सकते हैं कि आरती लाल रंग की साड़ी और मैचिंग ब्लाउज में खूबसूरत लग रही हैं। वह अपने पति का हाथ पकड़कर चलती नजर आईं। कैमरे के सामने पोज देते हुए दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे। फैन्स ने भी उन्हें कमेंट सेक्शन में बधाइयां दीं।

इस बारे में बात करते हुए, आरती (Aarti Singh) ने बताया, “कश्मीरा और कृष्णा, दीपक के साथ बहुत अच्छा रिश्ता साझा करते हैं। वे एक दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं। वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं और वे बहुत मिलनसार हैं। यह जीजा-साले जैसा रिश्ता नहीं है। यह बहुत दोस्ताना है और कश्मीरा के साथ भी। वे एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं और प्यार करते हैं।”

गोविंदा ने अपनी भतीजी आरती सिंह (Aarti Singh) की शादी में ग्रैंड एंट्री करके इंटरनेट को आश्चर्यचकित कर दिया। प्रशंसक गोविंदा के आरती की शादी में शामिल होने को लेकर अनिश्चित थे, खासकर तब जब वह टीवी स्टार की हल्दी, संगीत और मेहंदी समारोह में शामिल नहीं हुए थे। गोविंदा अपने भतीजे कृष्णा अभिषेक, जोकि आरती के बड़े भाई हैं, के साथ बातचीत नहीं कर रहे हैं। हालाँकि, ऐसा लगता है कि गोविंदा ने मनमुटाव को ख़त्म करने का फैसला कर लिया है।

विरल भयानी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में, गोविंदा (Govinda) आरती की शादी में भव्य प्रवेश करते हुए मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह विवाह स्थल के बाहर खड़े पपराज़ी का भी हाथ जोड़कर अभिवादन करते हैं।

आरती और उनके मंगेतर दीपक चौहान ने कल रात एक भव्य संगीत समारोह की मेजबानी की और इस समारोह में अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन, माहिरा शर्मा, युविका चौधरी और भारती सिंह सहित कई टीवी हस्तियां शामिल हुईं। समारोह के कई वीडियो सोशल मीडिया पर आ गए हैं, और प्रशंसक आरती के विवाह-पूर्व उत्सवों को देखना बंद नहीं कर सके।

अपने हालिया इंटरव्यू में आरती ने कहा था कि गोविंदा उनकी शादी में शामिल होंगे। आरती ने बताया, “यह शादी प्यार से भरी होने वाली है क्योंकि पूरा परिवार एक छत के नीचे आएगा। वे सभी मुझे आशीर्वाद देने के लिए वहां मौजूद रहेंगे।’ गोविंदा मामा, मुझे खुश देखकर बहुत खुश हैं। मुझे बस इतना पता है कि वह (गोविंदा) मुझे अपना आशीर्वाद देने आ रहे हैं और मैं इससे बहुत खुश हूं। वह बहुत खुश थे। वह मेरे ची ची मामा हैं, वह बहुत खुश थे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here