राधिका मर्चेंट के ब्राइडल शॉवर में शामिल हुई अभिनेत्री जान्हवी कपूर

अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने राधिका मर्चेंट के ब्राइडल शॉवर में गुलाबी रंग का जलवा बिखेरा। जश्न की तस्वीरें होने वाली दुल्हन ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं।

0
16

अभिनेत्री जान्हवी कपूर (Actress Janhvi Kapoor) अनंत अंबानी (Anant Ambani) की मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के ब्राइडल शॉवर में शामिल हुईं। पार्टी की तस्वीरें जान्हवी और होने वाली दुल्हन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं। 12 जुलाई को राधिका और अनंत की शादी होगी।

पार्टी के लिए, राधिका की दुल्हन की सहेलियाँ गुलाबी पायजामा और टियारा में चकाचौंध थीं, जबकि वह अपनी सफेद पोशाक में प्यारी लग रही थीं। उन्होंने अपनी ड्रेस से मैच करता हुआ क्राउन भी पहना था। पार्टी में अपने बालों को खुला छोड़ कर जान्हवी (Actress Janhvi Kapoor) बेहद खूबसूरत लग रही थीं। तस्वीरों में जान्हवी के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया, अनंत अंबानी, ईशा अंबानी, श्लोका अंबानी और राधिका की बड़ी बहन अंजलि मर्चेंट मजीठिया भी नजर आए।

तस्वीरों से ऐसा लगता है कि राधिका के ब्राइडल शॉवर की सेटिंग आउटडोर थी। लड़कियां गुलाबी कालीन पर तस्वीरें खिंचवाते समय कुशन पर बैठीं। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए राधिका ने लिखा, “सर्वश्रेष्ठ का आशीर्वाद।”

जान्हवी (Actress Janhvi Kapoor) ने तस्वीरों की एक श्रृंखला भी साझा की और उन्हें कैप्शन दिया, “एक प्रिंसेस डायरीज़ रॉयल स्लीपर पार्टी..सबसे खास दुल्हन के लिए।” तस्वीरों में मेहमान खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

जान्हवी पिछले महीने जामनगर (Jamnagar) में राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के विवाह पूर्व उत्सव में दुल्हन की सहेलियों में से एक थीं। कार्यक्रम में उनके शानदार समय बिताने के वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए गए। एक वीडियो में ‘धड़क’ स्टार को अंतरराष्ट्रीय स्टार रिहाना के साथ उनके गाने ‘ज़िंगाट’ पर डांस करते हुए भी दिखाया गया है।

राधिका मर्चेंट उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। दिसंबर 2022 में उनकी सगाई रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) के बेटे अनंत से हुई।

राधिका और अनंत के तीन दिवसीय प्री-वेडिंग उत्सव में अभिनेता शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और ऐश्वर्या राय बच्चन सहित करीब 1,000 हस्तियों ने भाग लिया। अनंत अंबानी ने हाल ही में जामनगर में अपना 29वां जन्मदिन मनाया। इस अंतरंग समारोह में सलमान खान और गायक बी प्राक परफॉर्म करते नजर आए।