अभिनेत्री आरती सिंह ने मुंबई में दीपक चौहान से की शादी

आरती सिंह का विवाह समारोह मुंबई के इस्कॉन मंदिर में हुआ और इसमें केवल परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल हुए।

0

Mumbai: बिग बॉस 13 में भाग लेने के बाद घर-घर में मशहूर हुईं अभिनेत्री आरती सिंह (Actress Aarti Singh) ने गुरुवार को मुंबई में दीपक चौहान से शादी कर ली। इस्कॉन मंदिर (ISKCON temple) में आयोजित विवाह समारोह में केवल कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) और कश्मीरा शाह (Kashmiri Shah) सहित परिवार के सदस्यों और कुछ करीबी दोस्तों की उपस्थिति थी।

नवविवाहित जोड़े की पहली आधिकारिक तस्वीर इंटरनेट पर सामने आ गई है और प्रशंसक इस जोड़े की प्रशंसा करना बंद नहीं कर रहे हैं। आरती ने अपने डी-डे के लिए पारंपरिक लाल लहंगा चुना, जबकि दीपक ने सफेद रंग की शेरवानी में उनका साथ दिया। यह जोड़ी अपने शानदार आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थी। इंस्टेंट बॉलीवुड द्वारा शेयर की गई फोटो में आरती और दीपक अपनी शादी की रस्में पूरी करने के बाद जश्न मनाते नजर आ रहे हैं।

इस बीच, आरती (Actress Aarti Singh) के चाचा और अभिनेता गोविंदा ने गुरुवार शाम को उनकी शादी के रिसेप्शन में ग्रैंड एंट्री की। प्रशंसक गोविंदा (Govinda) के आरती की शादी में शामिल होने को लेकर अनिश्चित थे, खासकर तब जब वह टीवी स्टार की हल्दी, संगीत और मेहंदी समारोह में शामिल नहीं हुए थे। गोविंदा अपने भतीजे कृष्णा अभिषेक, जो कि आरती के बड़े भाई हैं, के साथ बातचीत नहीं कर रहे हैं। 2016 में दोनों के बीच भारी अनबन हुई।

विरल भयानी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में, गोविंदा आरती की शादी में भव्य प्रवेश करते हुए मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह विवाह स्थल के बाहर खड़े पपराज़ी का भी हाथ जोड़कर अभिवादन करते हैं।

अपने हालिया इंटरव्यू में आरती (Actress Aarti Singh) ने कहा था कि गोविंदा उनकी शादी में शामिल होंगे। आरती ने बताया, “यह शादी प्यार से भरी होने वाली है क्योंकि पूरा परिवार एक छत के नीचे आएगा। वे सभी मुझे आशीर्वाद देने के लिए वहां मौजूद रहेंगे।’ गोविंदा मामा, मुझे खुश देखकर बहुत खुश हैं। मुझे बस इतना पता है कि वह (गोविंदा) मुझे अपना आशीर्वाद देने आ रहे हैं और मैं इससे बहुत खुश हूं। वह बहुत खुश थे। वह मेरे ची ची मामा हैं, वह बहुत खुश थे।”

कृष्णा भी अपनी बहन की शादी के रिसेप्शन में गोविंदा को देखकर “खुश” थे। गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा का पिछले आठ साल से कृष्णा और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह के साथ झगड़ा चल रहा है। जब गोविंदा अपनी भतीजी की शादी के रिसेप्शन में पहुंचे तो यह एक बड़ा आश्चर्य था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here