आरती सिंह ने दीपक चौहान के साथ अपने हल्दी समारोह की तस्वीरें साझा कीं

0

अभिनेत्री आरती सिंह (Aarti Singh) ने मंगेतर दीपक चौहान (Deepak Chauhan) के साथ अपनी शादी से कुछ दिन पहले अपने हल्दी समारोह की तस्वीरें साझा की हैं। भाई-कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और भाभी कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) सहित उनके परिवार के सदस्यों के साथ इस जोड़ी के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आईं।

आरती, दीपक ने अपनी हल्दी सेरेमनी में क्या पहना?

इवेंट के लिए आरती (Aarti Singh) ने गुलाबी चोली और हरे रंग की मिड-लेंथ लहंगा स्कर्ट पहनी थी। उन्होंने फूल कलीरे और बड़े आकार के कुंदन झुमके भी पहने थे। होने वाले दूल्हे को कढ़ाईदार पारंपरिक पोशाक में देखा गया।

आरती ने इंस्टाग्राम पर दीपक के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “रंग रंग मेरे रंग में, रंग जाएगा संग! #PyarKiHaldi #DipakKiArti।” कैप्शन फिल्म बॉलीवुड हॉलीवुड के एक गाने के बोल हैं।

इससे पहले मंगलवार को आरती (Aarti Singh) ने घूमते हुए अपनी सोलो तस्वीरें पोस्ट की थीं। उन्होंने लिखा, “सबसे खूबसूरत रंग, हल्दी का रंग, मेरे प्यार का रंग (सबसे खूबसूरत रंग, पीला रंग, मेरे प्यार का रंग) (लाल दिल वाले इमोजी)। इससे ज्यादा खुशी नहीं हो सकती क्योंकि सपने हकीकत में बदल गए हैं #Day1 #Haldi# दीपककीआरती।”

कृष्णा अभिषेक, पत्नी कश्मीरा उत्सव का हिस्सा थे

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में कृष्णा अभिषेक अपनी बहन को हल्दी लगाते नजर आ रहे हैं। फिर जब वह मुस्कुराया तो उसने चंचलतापूर्वक अपना चेहरा उसके चेहरे पर रगड़ा। कश्मीरा शाह भी आरती को हल्दी लगाती नजर आईं। होने वाली दुल्हन ने भी कृष्णा के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। उन्होंने हरे रंग का कुर्ता और पायजामा पहना था।

आरती दीपक से कब शादी करेगी?

हाल ही में आरती ने दीपक के साथ अपनी शादी की घोषणा की। उन्होंने दीपक के साथ एक रोमांटिक वीडियो पोस्ट किया और लिखा, “दीपक की आरती। हमारे हमेशा के लिए जाने के लिए 20 दिनों की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।” आरती और दीपक 25 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेंगे। दीपक एक बिजनेसमैन हैं।

कथित तौर पर, यह एक अरेंज मैरिज है और दोनों की मुलाकात मैचमेकर्स के जरिए हुई थी। एक्टर गोविंदा (Govinda) की भतीजी आरती कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। वह बिग बॉस 13 का भी हिस्सा थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here