अंबानी परिवार की पार्टी में आराध्या बच्चन नए हेयरस्टाइल में आईं नजर

इंटरनेट पर बटोरी खूब तारीफ: 'वह बहुत खूबसूरत लग रही है।'

0
38

Jamnagar: बच्चन परिवार रविवार शाम को गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी से पहले के उत्सव में शामिल हुआ। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर परिवार के सदस्यों की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए। जिस चीज़ ने इंटरनेट का ध्यान खींचा वह अभिनेता-युगल ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) की नई हेयर स्टाइल थी।

आराध्या बच्चन का नया हेयरस्टाइल

पिछले कुछ सालों में तस्वीरों और वीडियोज में आराध्या (Aaradhya Bachchan) हमेशा बैंग्स के साथ नजर आईं। रविवार की रात, उसने बैंग्स के बिना एक नया हेयरस्टाइल चुनने का फैसला किया। नए लुक में उनकी तस्वीरें एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर सामने आईं। फैंस उनकी तारीफ करते हुए उनकी तस्वीरें प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं।

आराध्या के नए हेयरस्टाइल पर फैन्स की प्रतिक्रियाएं

एक शख्स ने ट्वीट किया, “आराध्या इन बैंग्स के बिना बहुत खूबसूरत लग रही हैं।” एक टिप्पणी में लिखा था, “मैंने आपको बताया था कि मेरी छोटी लड़की सेवा करेगी। वह शानदार दिखती है, और उसकी माँ भी।” एक फैन ने लिखा, ”वह हूबहू ऐश की प्रतिकृति है। वह अब छोटी ऐश्वर्या दिखती हैं। वह अब आराध्या की तरह नहीं दिखती।’ वह इतनी देर तक बैंग्स के पीछे क्यों छुपी रही?? वह बेहद सुंदर है।”

एक अन्य व्यक्ति ने ट्वीट किया, “मुझे लगता है कि वह अब अपने बैंग्स के दौर से गुजर चुकी है। आखिरकार, हम उसका चेहरा स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि यह हेयरकट उन पर सूट कर रहा है।” एक टिप्पणी में लिखा था, “वह आराध्या है? मैं उसके आदमी को पहचान भी नहीं सका,” एक अन्य प्रशंसक ने कहा। एक ट्वीट में लिखा गया, “अराध्या ऐसी ही होगी क्योंकि आप सभी माथे को लेकर बहुत ज्यादा जुनूनी थे, यह यहां है। उन्हें खुश देखना अच्छा लगता है। मुझे उसका नया हेयरस्टाइल बहुत पसंद है।”

इवेंट में आराध्या की ड्रेस

इस पार्टी में आराध्या (Aaradhya Bachchan) गुलाबी और सफेद रंग के आउटफिट में नजर आईं। वह अपनी मां के साथ चलीं, जैसा कि एक क्लिप में देखा जा सकता है। दोनों पैपराजी को देखकर मुस्कुराए। ऐश्वर्या ने क्रीम रंग का पारंपरिक परिधान पहना था।

एक अन्य वीडियो में, आराध्या को अपने माता-पिता के बीच बैठे देखा गया और वे ढोल की थाप पर थिरक रहे थे। जहां अभिषेक बच्चन मुस्कुराए और धुनों पर अपना सिर हिलाया, वहीं ऐश्वर्या और आराध्या ने संगीत का आनंद लेते हुए तालियां बजाईं। संगीत समाप्त होने पर सभी ने तालियाँ बजाईं।